अजगर ने निगला खतरनाक मगरमच्छ, तस्वीरें देख होंगे हैरान
अजगर ने निगला खतरनाक मगरमच्छ, तस्वीरें देख होंगे हैरान
Share:

सोशल मीडिया कुछ हैरान करने वाली तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. ऐसी तस्वीरों को देखकर हर को हैरान रहते हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी चौंक जायेंगे. वायरल होती इन तस्वीरों में एक अजगर ने ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ को पूरा निगल लिया. क्वींसलैंड के माउंट इसा में एक कायाकेर ने क्लिक की है. इन तस्वीरों को ऑस्ट्रेलिया के जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने शेयर की है. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में. 

जानकारी दे दें, 1 जून को जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने इन तस्वीरों को शेयर किया था. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया के दूसरे और पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के सबसे लंबे सांप तथा ऑस्ट्रेलिया फ्रेशवॉटर मगरमच्छ की शानदार तस्वीरें क्लिक की गई हैं. इन तस्वीरों को मार्टिन मुलर ने लिया है.' तस्वीरें शेयर होने के बाद ये वायरल हो गई हैं. अब तक इस पोस्ट को 42 हजार से ज्यादा शेयर और 20 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. 

जानवरों की फाइट की फोटोज कई बार शेयर की जाती हैं जिनमें दो हिंसन जानवर लड़ते हैं और एक को अपनी हर के बदले जान गंवानी पड़ती है. लाइव साइंस के अनुसार अपने निचले जबड़े की वजह से अजगर अपने मुंह को काफी खींच सकता है. जिस वजह से वह हिरण, मगरमच्छ, घड़ियाल और यहां तक कि इंसान को भी आसानी ने निगल सकते है. ऑस्ट्रेलियन अजगर 13 फीट तक लंबे हो सकते हैं. 

3000 साल पुरानी ममी पर वैज्ञानिकों का रिसर्च, सामने आए चौंकाने वाले राज

VIDEO : इंटरनेट पर छाया शादाब का नया गाना, बोल है, 'चलना है...'

धोनी को रन आउट होते नहीं देख पाया ये शख्स, आया हार्ट अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -