VIDEO : इंटरनेट पर छाया शादाब का नया गाना, बोल है, 'चलना है...'
VIDEO : इंटरनेट पर छाया शादाब का नया गाना, बोल है, 'चलना है...'
Share:

इन दिनों यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक गाने आपको देखने को मिल जाएंगे. कई गाने एक के बाद एक रिलाज किए जा रहे हैं. इसमें से एक है 'चलना है...'. जी हां, शादाब शिद्दीकी के द्वारा निर्देशित इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. Zee Music Company द्वारा इसी माह रिलीज किए गए गाने को अब तक 63,637 बार देखा गया है.

साथ ही आपको बता दें कि शादाब शिद्दीकी का एक और धमाकेदार गाना लॉन्च होने को तैयार है. वहीं करीब दो दर्जन से भी अधिक शॉर्ट फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो का निर्माण करने वाले शादाब सिद्दीकी द्वारा अपने आने वाले गाने की तैयार करने में खासी मेहनत की जा रही है. अब उनकी अगली पारी फिल्मी गानों और बॉलीवुड मूवी की ओर की है. 

अगला गाना 'पल पल' की तैयारी भी शुरू...

शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'पल पल' बेंगलुरु में शूट हो रहा है, जिसके अभिनेता एजाज खान होंगे. वहीं यह गाना अहमद शाद सफवी द्वारा गाया है, जिसकी रिकॉर्डिंग आयरलैंड में की है और संगीत को चंदन सक्सेना द्वारा तैयार किया है. वहीं गाने में एजाज खान व सहर अफ्शा मुख्य भूमिका में आपको देखने को मिलेंगे. साथ ही बताते चलें, साल 2016 में "लव इन स्लम" में एक लघु फिल्म बनाकर एक निर्देशक के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले शादाब सिद्दीकी की चर्चा 2017 में हुई थी, जब उन्होंने दूसरी शॉर्ट फिल्म बनाई "ह्वेयर इज नजीब". यह फिल्म जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में बायोटेक्नोलॉजी के छात्र नजीब के छात्रावास से अचानक गायब हो जाने की घटना पर आधारित थी. 

 

धोनी को रन आउट होते नहीं देख पाया ये शख्स, आया हार्ट अटैक

यहां सोने की कीमत में बिकता है अंगूर, एक गुच्छे की कीमत उड़ा देगी होश

पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी, पतलेपन का उठाया जबरदस्त फायदा

OMG ! मालिक को खा गए 18 पालतू कुत्ते, हड्डी तक नहीं छोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -