27 फुट लंबे अजगर ने शख्स को जकड़ा, वीडियो देखकर दिल दहल जाएगा
27 फुट लंबे अजगर ने शख्स को जकड़ा, वीडियो देखकर दिल दहल जाएगा
Share:

सांप-अजगर जैसे भयानक जानवर देखकर तो हर कोई डर जाता है लेकिन जब बात विशालकाय अजगर की हो तो उसे देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हम आपको आज इंडोनेशिया में हुए ऐसा किस्से के बारे में बता रहे है जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा उसकी रूह काँप गई.

दरअसल इंडोनेशिया के पश्चिम सुमात्रा में जंगल में कुछ मछुआरे ईल मछलियों के शिकार के लिए निकले थे और इस दौरान उन्हें वहां पर जमीन पर कुछ रेंगता हुआ दिखाई दिया. पहले उन्हें ऐसा लगा कि यह जंगल का कोई जानवर होगा लेकिन जब बाद में उसे करीब से देखा तो देखने वाले की चीख निकल आई. वो कोई और नहीं बल्कि एक विशालकाय अजगर था. ये अजगर इंसानों की आहट पाकर भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन इंसान को काफी करीब देखकर उसने हमला कर दिया.

इस हमले के दौरान उसने एक मछुआरे के पैर को जकड़ लिया और फिर उस ताकतवर अजगर से मुकाबला करने में 6 इंसानों के पसीने छूट गए. इस बारे में चश्मदीद ने बताया कि, 'हमने जब अजगर को देखा तो उसने मेरे दोस्त के पैर को पूरी तरीके से जकड़ रखा था. हम यहां मछलियों को पकड़ने के लिए आए थे लेकिन इतने विशालकाय सांप को पकड़ना किसी इनाम की तरह था. हमारा धर्म इसे खाने की इजाजत नहीं देता इसलिए हमने इसे मारने की बजाय वन अधिकारियों को इसकी सूचना दी.' आप भी देखिये ये वीडियो.

यहां महिलाओं के कपड़े उतारवा कर उन्हें ठंडे फर्श पर खड़ा कर दिया जाता है और..

यहां से जो भी गुज़रता है उसे कब्र से मुर्दा लगता है आवाज़

सांप के कटे हुए सिर ने शख्स को डस लिया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -