सांप के कटे हुए सिर ने शख्स को डस लिया और फिर...
सांप के कटे हुए सिर ने शख्स को डस लिया और फिर...
Share:

आज तक आपने सांप के डंसने के तो बहुत सारे किस्से सुने होंगे लेकिन हम आपको आज जिस किस्से के बारे में बता रहे हैं उसे सुनकर यकीनन आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. क्या आपने कभी ऐसा सुनने हैं जब किसी ने सांप का सिर काट दिया लेकिन फिर भी सांप ने डस लिया. नहीं सुना ना लेकिन हम आपको आज ऐसे ही किस्से के बारे में बता रहे हैं. भले ही ये किस्सा सुनने में अजीबोगरीब हो लेकिन ये सच है.

ये अनोखा मामला अमेरिका के टेक्सास में देखने को मिला हैं जहां एक सांप ने सिर कटने के बावजूद एक शख्स को डंस लिया. जी हाँ... इसके बाद तुरंत ही शख्स को एयरलिफ्ट कर अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में सांप के जहर को काटने के लिए एंटी वेनम के 26 से ज्यादा डोज दिए गए थे. सूत्रों की माने तो अमेरिका में रहने वाली जेनिफर सटक्लिफ ने स्थानीय मीडिया को इस बारे में बताया कि, 'उनके पति बाग में काम कर रहे थे, तभी उन्होंने चार फुट लंबे जहरीले सांप को देखा था. सांप को मारने के लिए उन्होंने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.'

उन्होंने आगे ये भी बताया कि, 'जब वो मरे हुए सांप को फेंकने जा रहे थे, तभी सांप के कटे हुए सिर ने उन्हें डस लिया.' इतना ही नहीं जेनिफर ने बताया कि, 'सांप के डंसने के तुरंत बाद उनके पति को जहर का असर चढ़ना शुरू हो गया था. इसके बाद कोर्पस क्रिप्टी स्थित उनके घर से एयरलिफ्ट कर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी जान बचाई जा सकी.' लेकिन फिर भी उनके पति के लंग्स में अभी भी प्रॉब्लम बताई जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सांप के मरने के कई घंटों बाद भी उसका सिर जिंदा रहता है और डंस सकता है.

इस दिन बच्चों से मिलने आते हैं भूत

खूबसूरत बना देती है ये बीमारी...

स गांव में एक भी व्यक्ति नहीं करता धूम्रपान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -