यहां से जो भी गुज़रता है उसे कब्र से मुर्दा लगाता है आवाज़
यहां से जो भी गुज़रता है उसे कब्र से मुर्दा लगाता है आवाज़
Share:

हैरान कर देने वाली कई घटनाएं हम रोजाना सुनते रहते है. हर देश और दुनिया में कहीं ना कहीं ऐसी बात सुनने को मिलती है जिससे हम हैरान रह जाते हैं. ऐसी ही है मेरठ में एक कब्र जिससे मुर्दे के गुनगुनाने की आवाज आती रहती है. मरे हुए इंसान को कब्र में दफना दिया जाता है जिसके बाद उसकी आवाज़ तक नहीं सुनाई देती. लेकिन यहां पर ऐसा कुछ है कि कब्र से मुरसे आवाज़ लगते हैं. गांव में इस बात की खबर लगने से लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है. इस बारे में उन्होंने पुलिस की मदद भी ली थी. 

बता दें, मेरठ के इंचौली थाना इलाके के गांव जलालपुर गांव में सबीरुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता है. बताया जाता है कि सबीरुद्दीन के बड़े बेटे इरफान की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. इरफान के शव को गांव के ही कब्रिस्तान में दफनाया गया था, लेकिन इरफान के परिवार में उसके पिता और छोटे भाई को सुबह-शाम कब्र के पास एक छोटे से सुराग से आवाजें सुनाई पड़ती हैं और गुनगुनाने की आवाज आती है. 

उन्होंने इस बारे में बताया कि परिजनों का दावा है कब्र से आवाज आती है, मुझे बाहर निकालो. इसके बाद सबीरुद्दीन ने डीएम के यहां प्रार्थना पत्र देकर कब्र से मुर्दे को निकलवाकर मामले की जांच करने की मांग की. डीएम के आदेश के बाद एसपी देहात का कहना है कि थाना स्तर पर मामले की जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए डीएम को रिपोर्ट भेज दी गई है. अब डीएम के आदेश के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. इस मामले की खबर पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ कब्रिस्तान में बढ़ने लगी है.

इस दिन बच्चों से मिलने आते हैं भूत

खूबसूरत बना देती है ये बीमारी..

इस गांव में एक भी व्यक्ति नहीं करता धूम्रपान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -