टीम वीर मराठा धमाल मचाने को तैयार
टीम वीर मराठा धमाल मचाने को तैयार
Share:

मुंबई: प्रो रेसलिंग लीग की नई-नवेली टीम वीर मराठा तीसरे सीजन में धमाल मचाने को तैयार है। गुरुवार को दक्षिण मुम्बई के एक पांच सितारा होटल में टीम की लॉन्चिंग की गई। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में शिवसेना की यूथ विंग (युवा सेना) के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। वीर मराठा की टीम ने फैसला किया है कि प्रो रेसलिंग लीग से जो भी टीम की कमाई होगी वह उसे महाराष्ट्र में कुश्ती को बढ़ावा देने के लिए खर्च करेगी। इस बात की घोषणा खुद टीम के मालिक रंजीत सक्सेना ने की। टीम के मालिक रंजीत सक्सेना ने कहा कि महाराष्ट्र में कुश्ती का स्वर्णिम अतीत रहा है। हम इस टीम के जरिए महाराष्ट्र की उस परंपरा को सबके सामने रखना चाहते हैं जिस पर पूरे देश को नाज है। इस बात को ध्यान में रखते हुए वीर मराठा ने फैसला किया है कि इस लीग से टीम की जो भी कमाई होगी उसे महाराष्ट्र में कुश्ती के विकास पर किया जाएगा।  

इस टीम में शामिल खिलाड़ी-

पुरुष टीम-

सरवन (57 किलोग्राम), अमित धनकड़ (74 किलोग्राम), प्रवीण राणा और (92 किलोग्राम), आर्मेनिया के जॉर्जी केतोव शामिल हैं और लेवान बेरियांद्जे (125 किलोग्राम) भारवर्ग में शामिल हैं।  

महिला टीम-

रितु फोगाट (50 किलोग्राम) और मारवा अमरी (57 किलोग्राम) के अलावा रितु मालिक (62 किलोग्राम) महिला वर्ग में अपनी दावेदारी पेश करेंगी। तीसरे सीजन की शुरुआत नौ जनवरी से दिल्ली के सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हो रही है।

सुरीले सुरेश रैना का वीडियो वायरल

कैसा रहा कपिल देव का क्रिकेट करियर

इंडिगो एयरलाइंस पर ज्वाला का ज्वलंत ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -