इंडिगो एयरलाइंस पर ज्वाला का ज्वलंत ट्वीट
इंडिगो एयरलाइंस पर ज्वाला का ज्वलंत ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइंस की सेवाओं को लेकर लगातार शिकायतों का दौर जारी है. कंपनी के टॉप मैनजेमेंट में बैठे लोग जहा आये दिन माफिया मांग रहे है, वही कर्मचारी अपने व्यवहार से उनकी मुसीबते बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. पैसेंजर से अभद्रता मारपीट तक के वाकियो के बाद कंपनी ने एक विवादीय  बयान  दिया इसमें उन्होंने सभी कर्मचारी को गांव वाला बताया.

कंपनी ये बात भूल गई के गाव वाला होने का मूर्खता से तुलना करना गलत है. कंपनी ये भी भूल गई की भारत में कितने लोग है जो ग्रामीण है. भारत की खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा अकसर ही किसी मुद्दे को लेकर मीडिया के जरीए आवाज उठाती रहती है. अब उन्होंने सोशल साइड ट्विटर के जरीए अपनी एक परिचित महिला को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई परेशानी का मामला उठाया है. ज्वाला के ट्वीट के बाद एयरलाइंस ने इस मामले में माफी भी मांगी है. दरअसल, ज्वाला गुट्टा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी परिचित महिला पैसेंजर की पीड़ा को शेयर किया था, उन्होंने उस महिला का फेसबुक पर पोस्ट शेयर किया और लिखा था कि उन्हें परेशानी से गुजरना पड़ा. यह काफी खराब अनुभव है.

उनकी पोस्ट पढ़ने के बाद इंडिगो एयरलाइंस ने माफी मांगी. एयरलाइंस की ओर से बयान में कहा गया है,हम अपनी फ्लाइट संख्या 6E 905 में सवार यात्रियों को हुई असुविधा के लिए क्षमाप्रार्थी हैं. हम यात्रियों का सामान देर से पहुंचने के लिए माफी चाहते हैं.

प्रीमियर बैडमिंटन लीग में दिल्ली डैशर्स की जीत

2017 में बैडमिंटन ने दिए सुनहरे पल

मेरा खेल मुझे नंबर 1 बना देगा- पीवी सिंधु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -