मेड्रिड स्पेन मास्टर्स में मिली PV सिंधु को फाइनल में ग्रिगोरिया से मिली हार
मेड्रिड स्पेन मास्टर्स में मिली PV सिंधु को फाइनल में ग्रिगोरिया से मिली हार
Share:

PV सिंधु का आठ माह में पहला खिताब जीतने की कोशिश सफल नहीं हो पाई। उन्हें रविवार को मैड्रिड स्पेन मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में इंडोनेशिया की ग्रिगोरिया मारिस्का तुनजुंग के हाथों 8-21, 8-21 से करारी हार को झेलना पड़ गया। बता दें कि यह मुकाबला सिर्फ 29 मिनट तक चला, जहां सिंधू ग्रिगोरिया को कोई चुनौती पेश नहीं कर सकी।

फाइनल में उतरने से पहले सिंधू का विश्व नंबर 12 और 23 वर्षीय ग्रिगोरिया के विरुद्ध जीत-हार का रिकॉर्ड 7-0 था। कोरियाई कोच पार्क ताई संग को छोड़ने के उपरांत बुलंदशहर के विधि चौधरी से कोचिंग ले रहीं PV सिंधु बिना कोई गेम गंवाए इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई थी, लेकिन वह खिताबी मुकाबले में बिलकुल रंग में नहीं दिखा पाई। सिंधू बीते सप्ताह ही विश्व बैडमिंटन की रैकिंग से 7 वर्ष के उपरांत शीर्ष 10 से बाहर हुई हैं। दोनों ही गेम में ग्रिगोरिया ने सिंधू पर शुरुआती बढ़त भी अपने नाम कर ली है। वह उन्हें पीछे खिलाकर नेट पर आक्रमण करती रहीं, जिसका सिंधू के पास जवाब नहीं था।

PV सिंधु शुरुआत से ही लय में नहीं थीं। पहला सेट उन्होंने 8-21 के अंतर से खो दिया। पहले सेट में एकतरफा हार के उपरांत सिंधू से दूसरे सेट में वापसी का भी अनुमान था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह दूसरा सेट भी इसी अंतर से हार गईं और खिताब जीतने से पीछे रह गई।

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आज बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं भुवनेश्वर कुमार

शर्मीला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा तक... इन एक्ट्रेसेस ने रचाई क्रिकेटर से शादी

विंबलडन में खेल सकेंगे रूस और बेलारूस के खिलाड़ी, जल्द ही शुरू होने जा रहा टूर्नामेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -