IPL के जुए में पत्नी को लगाया दांव पर
IPL के जुए में पत्नी को लगाया दांव पर
Share:

कानपुर : अपने सुना होगा कि महाभारत में युधिष्ठिर ने अपनी पत्नी को कौरवों के सामने जुए में दांव पर लगा दिया था. लेकिन एक व्‍यक्ति ने ठीक ऐसा ही वृतांत अपने जीवन में गंभीरता से उतारते हुए अपनी पत्‍नी को दांव पर लगा दिया. इसके बाद वह अपनी पत्नी को जुए में हार गया. यह हैरान कर देने वाला मामला कानपूर के गोविंदनगर का है. व्यक्ति ने आईपीएल मैच के दौरान जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगाया था.

जानकारी के मुताबिक शेयर बाजार में सबकुछ गंवाने के बाद जब कुछ नहीं बचा तो उस आरोपी ने अपनी पत्‍नी को जुए में दांव पर लगा दिया. मामला तब सामने आया जब जुए में महिला को जीतने वाले ने उस महिला का शोषण करना शुरू किया. इसके बाद महिला ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी अब भी फरार है.

पुलिस के मुताबिक शेयर बाजार में पैसा गंवाने के बाद आरोपी उसकी पत्‍नी को लगातार प्रता‍ड़‍ित करने लगा था. उसने महिला को अपने माता-पिता से 7 लाख रुपये लाने के लिए भी कहा था. जब बात नहीं बनी तो उसने अपनी पत्‍नी को आईपीएल मैच में दांव पर लगा दिया और हार गया. इसके बाद महिला को जुए में जीतने वाले ने उसे परेशान करना शुरू किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -