'आरोप साबित करो, या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहो..', प्रियंका गांधी को भाजपा की खुली चुनौती
'आरोप साबित करो, या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहो..', प्रियंका गांधी को भाजपा की खुली चुनौती
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश शाखा ने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की हालिया X (ट्विटर) पोस्ट के बाद उन्हें चेतावनी दी है। दरअसल, अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों को कमीशन देने के लिए मजबूर किया जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इन दावों का खंडन किया और प्रियंका को अपने आरोप साबित करने की चुनौती दी है।

 

दरअसल, प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि, ''मध्य प्रदेश में ठेकेदार संघ ने हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि राज्य में 50% कमीशन देने के बाद ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक की भ्रष्ट भाजपा सरकार 40% कमीशन वसूलती थी। मध्य प्रदेश में बीजेपी भ्रष्टाचार के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को हटा दिया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी।”

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख वीडी शर्मा ने आगाह किया कि मनगढ़ंत पत्र प्रसारित करने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ कानूनी कदम उठाए जा सकते हैं। आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर घृणित मानसिकता के साथ राजनीति से प्रेरित कार्यों में संलग्न होने का आरोप लगाया। डॉ। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ''मध्यप्रदेश में कांग्रेस घृणित मानसिकता के साथ मुद्दाविहीन राजनीति कर रही है। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने पहले राहुल गांधी से झूठ बुलवाया और अब प्रियंका गांधी से झूठा ट्वीट कराया। प्रियंका जी, अपने ट्वीट का सबूत दें, अन्यथा हमारे पास कार्रवाई के लिए सभी विकल्प खुले हैं।

वीडी शर्मा ने कहा, ''यह एक साजिश है और बीजेपी इस ट्वीट के लिए साइबर क्राइम के तहत कार्रवाई करेगी। उन्हें यह बताना होगा कि यह पत्र उन्हें कहां से मिला। आपने (प्रियंका गांधी) फर्जी पत्र के आधार पर न केवल मध्य प्रदेश बल्कि देश को गुमराह किया। कांग्रेस नेतृत्व को इसका जवाब देना होगा। हम इस संबंध में कानूनी कार्रवाई करेंगे।” मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ अपने आक्रामक रुख पर कायम रहते हुए, कांग्रेस ने मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा के माध्यम से मध्य प्रदेश भाजपा प्रशासन के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को साबित करने के अपने दृढ़ संकल्प पर जोर दिया। केके मिश्रा ने कहा, “भाजपा को वास्तविकता स्वीकार करनी चाहिए, लेकिन सत्तारूढ़ दल राजनीतिक आतंक पैदा कर रहा है, यह असंवैधानिक तरीके अपना रहा है। हम साबित कर देंगे कि सरकार भ्रष्ट है।”

'मुस्लिम भाइयों RJD को वोट मत देना..', तेजप्रताप ने किया एल्विश यादव का समर्थन, तो भड़के लोग, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

'50% कमीशन ले रही मध्यप्रदेश सरकार..', फर्जी आरोप लगाने के मामले में प्रियंका-कमलनाथ पर केस दर्ज

आदि शंकराचार्य: जिन्होंने अद्वैत दर्शन देकर सनातन धर्म को पुनर्जीवित किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -