आज नामांकन दाखिल करेंगे पुष्यमित्र भार्गव, इंदौर पहुंचे CM शिवराज
आज नामांकन दाखिल करेंगे पुष्यमित्र भार्गव, इंदौर पहुंचे CM शिवराज
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवारों द्वारा नामांकन भरने का आज आखिरी दिन है। वही इंदौर शहर में महापौर पद के लिए बीजेपी प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव आज प्रातः 11 बजे नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वह राजवाडा से रैली द्वारा जिलाधिकारी आफिस पहुंचेंगे। रैली में सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी सम्मिलित होंगे। 

वही नामांकन भरने का आखिरी दिन होने से आज दिन भर जिलाधिकारी दफ्तर में पार्षद पद के प्रत्याशियों एवं समर्थकों का मेला लगेगा। भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने व्यवस्था बढ़ाई हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस के होल्ड किए गए टिकट भी शनिवार को घोषित किए जाएंगे। कांग्रेस से महापौर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला पहले ही अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं। वह अब जनसंपर्क में जुटे हैं। इसके साथ ही आज इंदौर शहर के यशवंत क्लब की वार्षिक साधारण सभा (एजीएम) भी हाेगी। क्लब में तीन वर्ष पश्चात् एजीएम हाेने जा रही है। बैठक में चुनाव का ऐलान होगा। कोरोना संक्रमण की वजह से बीते 3 वर्षों से चुनाव नहीं हुए थे।

निकाय चुनाव में कब क्या होगा?
निकाय चुनाव के लिए नामांकन के बाद 20 जून को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। नाम वापस लेने की अंतिम दिनांक 22 जून है। इसी दिनांक को चुनाव चिन्ह का आवंटन हो जाएगा। मध्य प्रदेश निकाय चुनाव 2022 के पहले चरण का मतदान 6 जुलाई को होगा। वहीं दूसरे चरण के लिए 13 जुलाई को वोट डाले जाएंगे। 17 और 18 जुलाई को चुनाव परिणामों की घोषणा कर दी जाएगी।

भाजपा ने जारी की अपने पार्षद प्रत्याशियों की सूची

नगर पालिका एवं परिषद के पार्षद प्रत्याशियों की भाजपा ने सूची जारी की, पोरवाल समाज हुआ निराश

बेटी की शादी के लिए परेशान अम्मा के लिए आगे आईं स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर खुद बताई पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -