अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा  इस क्रिसमस पर होगी रिलीज़
अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा इस क्रिसमस पर होगी रिलीज़
Share:

टॉलीवुड के माचो मैन अल्लू अर्जुन अगली बार पुष्पा नामक एक अखिल भारतीय फिल्म में दिखाई देंगे। साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा के हर एक अपडेट को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। आज, निर्माताओं ने दिसंबर 2021 में अल्लू अर्जुन स्टार्टर पुष्पा के पहले भाग के बारे में घोषणा की।

निर्माताओं ने क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। रिलीज की तारीख के खुलासे के साथ, निर्माताओं ने एक नया पोस्टर भी साझा किया। पोस्टर में अल्लू अर्जुन को एक लाल फिल्टर में डिस्क पर पुष्पा राज के रूप में देखा गया है। पोस्टर अभिनेता को एक तीव्र और कठोर रूप देता है। पहले यह घोषित किया गया था कि फिल्म में दो भाग हैं, पुष्पा का पहला भाग क्रिसमस 2021 के लिए दर्शकों का मनोरंजन करेगा। दूसरे भाग की रिलीज़ की तारीख बाद में घोषित की जाएगी। आइकॉन स्टार जो आखिरी बार अला वैकुंठपुरमुलु में दिखाई दिए थे, इस साल उद्योग में धूम मचाने के लिए एक रग्ड मास अवतार में तैयार हैं।

विशेष रूप से, पुष्पा अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार के बीच तीसरे सहयोग को चिह्नित करेगी। इस परियोजना से पहले, दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्मों, आर्य (2004) और आर्य 2 (2009) के लिए एक साथ आए थे। पुष्पा में प्रमुख महिला के रूप में रश्मिका मंदाना हैं और जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज, वेनेला किशोर सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फहद फासिल को प्रतिपक्षी के रूप में देखा जाएगा, जो तेलुगु में उनकी शुरुआत को भी चिह्नित करेगा।

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का नया फोटोशूट, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलीज हुआ रुबीना-अभिनव के गाने 'तुमसे प्यार है' का टीजर

गोकुलधामवासियों ने अनोखे अंदाज में दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, संगीतमय होगा माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -