पुरुष अपने लिए पर्स खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान
पुरुष अपने लिए पर्स खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान
Share:

पुरुषों भी अपनी जेब में पुरस रखते हैं. कुछ ऐसे स्टाइलिश पर्स होते हैं जिससे वो खुद को स्टाइलिश दिखाते हैं. पुरुषों के सामानों में सबसे महत्वपूर्ण आता है उनका पर्स, जिसमें वे अपना कई सामान जैसे करेंसी, विसिटिंग कार्ड्स, एटीएम कार्ड्स और भी कई चीजें रखना पसंद करते है. इन सब के लिए पर्स का चयन करना आसान नहीं  है, क्योंकि आपका पर्स आपके लिए एक स्टाइल स्टेटमेंट बन सकता हैं. तो आइये हम आपको बताते है पर्स खरीदते समय ध्यान रखने वाली बातें.

* जब पर्स खरीद रहे है तो ऐसा खरीदना पसंद करेंगे जो ज्यादा समय तक चले, जो कि पर्स का मेटेरियल पे डिपेंड करता है. जैसे की लेदर में हो या और भी कोई अच्छा मेटेरियल हो.

* पर्स खरीदते समय सबसे ध्यान रखने वाली जी बात है वह है, पर्स की साइज़, जी की बहुत मेटर करती है. कहीं इससे आपके कपड़ों का लुक ना खराब हो जाये इसका जरूर ध्यान रखें.

* पर्स खरीदते समय उसके स्पेस के बारे में ध्यान रखे कि हम उसमें ज्यादा से ज्यादा पॉकेट में अपना सामान रख सके. जैसे कि बाई-फोल्ड या ट्राई फोल्ड वाले. कार्ड रखने के लिए अलग से उसमें स्पेस हो.

* जब हम पर्स खरीदते है तो आजकल के ट्रेंड से खरीदते है कि ये लुक में कैसा लगेगा, उसका कलर कैसा होगा जो लुक दे. उसके स्टाइल और फंगशन पर भी डिपेंड करता है.

बदलें लिपस्टिक लगाने के तरीके, दिनभर रहेगी होंठों पर

हेयर कलर से बालों को होता कई नुकसान, करवाने से पहले जान ले

अलग अलग फेस पैक के बाद अपनाएं अंगूर का फेसपैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -