घोड़ी पर चढ़े पंजाबी सिंगर मिलिंद...वायरल हुई विवाह की तस्वीर
घोड़ी पर चढ़े पंजाबी सिंगर मिलिंद...वायरल हुई विवाह की तस्वीर
Share:

पिछले कुछ वक़्त से छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक कई सेलेब्स के विवाह के बंधन में बंधने का सिलसिला जारी है।

14 अप्रैल को आलिया और रणबीर कपूर विवाह के बंधन में बंधे हैं और अब मशहूर सिंगर और रैपर मिलिंद गाबा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। मिंलिंद दूल्हा बन घोड़ी चढ़ गए हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग विवाह रचाने के लिए जा रहे है, दोनों लंबे वक़्त से एक दूसरे को डेट करते आ रहे है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने उनकी हल्दी मेहंदी और बारात की फोटोज वीडियो अपनी इंस्टास्टोरी से साझा की हैं। जिसमें दूल्हे मियां बने मिलिंद गाबा बहुत खुश नज़र आ रहे है।
 
घोड़ी चढ़े मिलिंद गाबा:
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी मिलिंद गाबा की विवाह में आई हुई थी। उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी से फोटोज और वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'हमारा मुंडा घोड़ी चढ़ ही गया'। इस दौरान अक्षरा भी लाल चटख लहंगे में बहुत खूबसूरत नज़र आ रहे है।
 
हाल ही में की थी सगाई: सिंगर मिलिंद गाबा ने हाल ही में गर्लफ्रेंड प्रिया संग सगाई रचा ली है। उन्होंने अपनी सगाई में एक ग्रैंड पार्टी दी थी जिसमें कई सितारे भी शामिल हुए थे। मिलिंद ने सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी साझा कर दी है। जिसके उपरांत से उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए थे और आज वह दूल्हे राजा बनकर अपनी दुल्हनियां लेने के लिए पहुंच गए।

मिलिंद ने शादी से पहले एक साक्षत्कार में कहा था कि उनकी शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो सकते है। जिसके उपरांत 13 को कॉकटेल पार्टी होने वाली है। 15 तारीख को प्रिया के घर मेहंदी सेरेमनी होने वाली है। 16 अप्रैल को हमारा विवाह जाट और पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाला है। मिलिंद और प्रिया लंबे वक़्त से एक दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं। मिलिंद के स्ट्रगल के टाइम में प्रिया हमेशा उनके साथ रहीं। मिलिंद कहते हैं कि ये उनके लिए बहुत मायने रखता है।

KGF की टीम ने जीता फैंस का दिल, फिल्म की शुरुआत में इस अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

Review: लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी यश की फिल्म KGF, आप भी देखें रिव्यू

रिलीज के एक दिन पहले ही KGF Chapter-2 के नए गाने ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -