अपने नए गाने की वजह से मुश्किल में फसे पंजाबी सिंगर Jazzy B
अपने नए गाने की वजह से मुश्किल में फसे पंजाबी सिंगर Jazzy B
Share:

पॉपुलर पंजाबी सिंगर जैजी बी एक बार फिर विवादों में आ चुके है. उनके एक नए गाने पर बड़ा विवाद देखने के लिए मिल रहा है. जैजी बी का नया गाना 'मड़क शौकीनां दी' करीब एक हफ्ते पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इतना ही नहीं 3 मिलियन से अधिक व्यूज बटोर चुके इस गाने पर इल्जाम है कि इसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया है. पंजाब महिला आयोग ने इस गाने पर एक्शन लेते हुए, पंजाब पुलिस से इस मामले में एक हफ्ते के अंदर रिपोर्ट भी मांगी गई थी. 

क्या है विवाद?: खबरों का कहना है कि जैजी बी ने 'मड़क शौकीनां दी' टाइटल से एक नया गाना गाया है और इसके लिरिक्स भी उन्होंने खुद ही लिखे हैं. इस गाने में उन्होंने के स्थान महिलाओं के लिए 'भेड़' शब्द का इस्तेमाल किया है. जिसे लेकर कई  महिला अधिकार संगठन जैजी बी से खफा हो चुके है और उनके खिलाफ एक्शन की मांग की जा रही है. गाने के विरोध में बरनाला, पंजाब में जैजी बी का पुतला भी जलाया गया. 

पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष राज लाली गिल ने इस वायरल हो रहे गाने में महिलाओं के लिए अपमानजनक शब्द के उपयोग को लेकर, पंजाब पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. पुलिस को एक सप्ताह के अंदर इस मामले में रिपोर्ट देने के लिए  बोला गया है. 

पहले भी विवादों में रहे हैं जैजी बी: जसविंदर सिंह बैंस उर्फ जैजी बी की जड़ें, पंजाब के नवांशहर क्षेत्र से जुड़ी हैं और वो कनाडा में रहते हैं. 2021 में इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से जैजी बी का ट्विटर अकाउंट बैन करने की रिक्वेस्ट भी की गई थी. बोला गया था कि रैपर और सिंगर जैजी बी, पंजाब के अलगाववादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले और खालिस्तान को ग्लोरिफाई भी कर रहे थे. गाने को लेकर छिड़े नए विवाद पर जैजी बी ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

जैजी बी के गाने यूथ में काफी पॉपुलर रहे हैं. उनके 'जिने मेरा दिल लुटेया', 'नाग' और 'जवानी' जैसे गाने बहुत पॉपुलर हुए. उन्होंने अक्षय कुमार की 'केसरी' और सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' जैसी मूवी में भी गाने गाए हैं.

 पैंट सूट के साथ साड़ी को स्टाइल कैसे करें? तापसी से सीखें ट्रिक्स

हील्स को छोड़ लहंगे के साथ ऐसे शूज पहनें, स्टाइलिश दिखेंगी और रहेंगी कंफर्टेबल

क्या आपकी जींस भी पुरानी हो गई है? तो अपनी पुरानी जींस को नए जैसा दिखाने के लिए इस उपाय का करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -