एक और पंजाबी गायक बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, रणवीर सिंह संग करेगा काम

एक और पंजाबी गायक बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, रणवीर सिंह संग करेगा काम

गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ, जस्सी गिल और गिप्पी ग्रेवाल के बाद एक और पंजाबी गायक अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो चूका है. बता दें कि बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान की रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म 83 में एमी विर्क पूर्व क्रिकेटर बलविंदर संधू का किरदार निभाने के लिए तैयार है.

इस पर एमी कहते हैं कि, 'अपने स्वयं के प्रवेश द्वारा ये पंजाबी फिल्म हरजीता में एक महत्वाकांक्षी हॉकी खिलाड़ी के रूप में उनकी उत्साही पारी थी और इसने उन्हें पिछले साल कबीर की ऑनस्क्रीन टीम में जगह दिलाई थी, जो 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत के बारे में तैयार हो रही है. उनके मुताबिक़, मुझे ऑडिशन देने और अपने क्रिकेट कौशल की जांच करने के लिए विशेष रूप से बॉलिंग एक्शन. इसके तुरंत बाद, मुझे फोन आया कि मुझे यह रोल दिया जा रहा है.

आगे एमी कहते हैं कि कुछ महीनों के बाद तेजी से आगे बढ़ने के बाद और बलविंदर संधू की देखरेख में कई वर्कशॉप अटैंड किए हैं और उन्हें अभिनेता-खिलाड़ियों को कोच करने के लिए रखा गया है. साथ ही खबर है कि एमी जून के पहले सप्ताह में अपने हिस्से के लिए फिल्मा की शूटिंग कर देंगे. वहीं "टीम ने मुंबई और धर्मशाला में प्रशिक्षण लिया और मूल खिलाड़ियों ने सुझावों और अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए सेशन्स में भी भाग लिया. इसकी शूटिंग भारत समेत कई जगह पर की जाएगी. 

शादी टूटने के बाद प्रियंका के भाई की एक्स इशिता को मिला सुनहरा मौका

जन्मदिन से पहले ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर

बंगाल हिंसा पर बढ़ी शाह की मुश्किलें, दर्ज हुई दो FIR

Soty 2 Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची स्टूडेंट्स की कहानी