बेंगलुरु हवाई अड्डे को  प्लैटिनम उत्कृष्टता प्रदर्शन मान्यता मिली
बेंगलुरु हवाई अड्डे को प्लैटिनम उत्कृष्टता प्रदर्शन मान्यता मिली
Share:

बेंगलूरु: ग्रीन बिल्डिंग सर्टिफिकेशन इंक (जीबीसीआई), भवन डिजाइन, निर्माण और संचालन में स्थिरता पर अग्रणी प्राधिकरण, ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बीएलआर हवाई अड्डे) के संचालक बैंगलोर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (बीआईएएल) को प्रतिष्ठित पीर (पीईईआर) से सम्मानित किया है। 

BIAL द्वारा मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, BIAL अपने हवाई अड्डे के बिजली के बुनियादी ढांचे के लिए 92/100 का सही स्कोर प्राप्त करने वाला दुनिया का पहला हवाई अड्डा ऑपरेटर है।

BIAL ने यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अपने सतत विकास लक्ष्यों को पूरा करना जारी रखता है, हवाई अड्डे की बिजली प्रणाली के प्रदर्शन का विश्लेषण और वृद्धि करने के लिए पीयर प्रमाणन की मांग की, और GBCI के कठोर प्रमाणन और मूल्यांकन प्रक्रिया के आधार पर 'प्लैटिनम रेटिंग' से सम्मानित किया गया। LEED ग्रीन बिल्डिंग प्रोग्राम GBCI द्वारा प्रशासित है, जो दुनिया की प्रमुख स्थिरता और स्वास्थ्य प्रमाणन और क्रेडेंशियल निकायों में से एक है।

स्थायी रूप से निर्माण करने के लिए BIAL की प्रतिबद्धता के परिणामस्वरूप असाधारण प्रदर्शन हुआ है। वितरण अतिरेक और ऑटो बहाली परियोजना के वितरण सर्किट के लगभग 98 प्रतिशत की रक्षा करते हैं। इसमें 6.8 मेगावाट का ऑनसाइट सौर पीवी सिस्टम भी है जो ग्रिड आउटेज और दीर्घकालिक ब्लैकआउट के दौरान प्रमुख सेवाओं को बनाए रखने में मदद करता है, और यह 100% नवीकरणीय ऊर्जा का उपयोग करता है।

होली से पहले इन कर्मचारियों की सैलरी में होगा इजाफा!

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तोड़ा पार्टी कार्यालय का ताला, मचा हंगामा

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मिला खरीदार, टिम डेविड पर जमकर बरसा धन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -