सीएम चन्नी के भैया वाले बयान पर भड़के 'बिहारी बाबू', बोले-  'यूपी, बिहार और दिल्ली के कई लोगों को...'
सीएम चन्नी के भैया वाले बयान पर भड़के 'बिहारी बाबू', बोले- 'यूपी, बिहार और दिल्ली के कई लोगों को...'
Share:

चंडीगढ़: 20 फरवरी को आज पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शुरू हुई वोटिंग से ठीक 1 दिन पहले पहले पार्टी के नेता तथा बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर दी है. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की 'भैया' वाली टिप्पणी को लेकर चल रहे झगड़े के बीच बॉलीवुड एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को बोला कि चन्नी, एक सार्वजनिक हस्ती के तौर पर उनको पता होना चाहिए कि स्वयं को किस प्रकार रखना है.

वही घटना को लेकर सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, हालांकि, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पहले ही अपनी बात कह चुके हैं तथा प्रियंका गांधी इसका सपोर्ट कर चुकी हैं. किन्तु फिर भी एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते, हमारे मित्र चन्नी, जो वर्तमान में सीएम हैं, को पता होना चाहिए कि स्वयं को कैसे रखना है. सार्वजनिक सितारों को अपने शब्दों को चुनते हुए भाषा पर ध्यान देना चाहिए. एक बिहारी बाबू होने के नाते, इसने मुझे न सिर्फ परेशान किया है, बल्कि अन्य प्रदेशों, उत्तर प्रदेश, बिहार तथा दिल्ली के कई व्यक्तियों को भी दुखी किया है. जय हिन्द!"

दरअसल इसी हफ्ते पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो वायरल हुआ है. रोपड़ के इस वीडियो में वे पंजाब के वोटर्स से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सपोर्ट करने तथा बिहार, यूपी एवं दिल्ली के 'भैया' को दूर रखने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं. चन्नी रोपड़ में युवा कांग्रेस नेता बरिंदर सिंह ढिल्लों के सपोर्ट में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे, यहां उन्होंने कहा कि आइए हम सभी पंजाबियों को एकजुट करें तथा बिहार, उत्तर प्रदेश तथा दिल्ली के भैयाओं को पंजाब में प्रवेश न करने दें. चन्नी के इस भाषण के चलते पार्टी की सीनियर नेता प्रियंका गांधी चन्नी के बगल में मंच पर उपस्थित थीं.  वीडियो में प्रियंका भी सिर हिलाकर इस टिप्पणी की प्रशंसा करती दिखाई दे रही हैं. तत्पश्चात, चन्नी ने कहा “प्रियंका पंजाब दी नूह हैं, पंजाबी परिवार दी बहू हैं. पंजाबियों एकजुट हो जाओ तथा इन भैय्या को पंजाब में घुसने नहीं दो.”

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -