एक सेकंड में 1.5 करोड़ का मालिक बना यह शख्स, जाने पूरी घटना
एक सेकंड में 1.5 करोड़ का मालिक बना यह शख्स, जाने पूरी घटना
Share:

सिरसा: कहावत है, भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक शख्स  एक सेकंड में 1.5 करोड़ का मालिक बन गया. यह घटना सिरसा जिले के गांव कागदाना निवासी आजाद सिंह और रिंकू के साथ हुई, जिन पर  छप्पर फाड़ धन वर्षा हुई है. इन दोनों को पंजाब स्टेट लॉटरी का लोहड़ी बंपर का पहला और चौथा ईनाम निकला है. आजाद सिंह को पहला ईनाम डेढ़ करोड़ रुपये और रिंकू को एक लाख रुपये मिले हैं. आजाद सिंह व रिंकू गरीब परिवार से तालुख रखते हैं. वही बात करे आज़ाद सिंह की तो वह पेशे से हलवाई है. ऐसे में लॉटरी खुलना उनके लिए किसी चमत्कार से कम नही है. 

मंगलवार तड़के ऑटरी विक्रेता दीपक लॉटरी एजेंसी के संचालक विनोद कुमार का दोनों के पास फोन करके लॉटरी लगने की  सूचना दी  तो आजाद सिंह व रिंकू की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पूरे गांव के ग्रामीण एकत्रित होकर दोनों के घर पहुंचे. आजाद सिंह की गांव में छोटी सी हलवाई की दुकान है और रिंकू खेत मजदूरी करने वाले बाणा राम का बेटा है.  

दोनों का कहना है कि बजरंग बली ने उनकी सुन ली. पहली बार किस्मत आजमाते हुए पंजाब स्टेट लॉटरी का लोहड़ी बंपर टीकट खरीदा था. उन्हें तो पता भी नहीं था कि लॉटरी का ड्रा निकलने वाला है. आजाद सिंह का कहना है कि मंगलवार को बजरंग बली ने सारे संकट हर लिए. वही इस लॉटरी से उनके घर परिवार में ख़ुशी का आलम छाया हुआ है. 

Celebrities को तो बहुत देख लिया, अब अरबपतियों की बेटियों को देखिए Without मेकअप

स्वरा भास्कर के एक ही ट्वीट से KRK को मिला करारा जवाब

Video : भारतीय शादियों में होते है ऐसे जबरदस्त डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -