PWL : बेंगलुरु योद्धाज ने पंजाब रॉयल्स को पराजित किया
PWL : बेंगलुरु योद्धाज ने पंजाब रॉयल्स को पराजित किया
Share:

नोएडा। अभी भारत मे PWL यानि कि पेशेवर कुश्ती लीग के दिलचस्ब मुकाबले चल रहे है तथा हर कोई पहलवान इसमें विरोधी टीम के खिलाड़ियों को पटकनी दे रहा है. इन्ही मुकाबलों में बेंगलुरु योद्धाज कि टीम के खिलाड़ियों ने अपने शानदार फार्म में आकर विरोधी टीम पंजाब रॉयल्स पर सफलता अर्जित कि है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु योद्धाज के पावलो ओलिनिक, अलीसा लेम्पे और नरसिंह यादव ने अपने जबरदस्त खेल को बरकरार रखते हुए ने पेशेवर कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) में विरोधी टीम पंजाब रायल्स पर 5-2 से जीत दर्ज की।

बता दे कि पेशेवर कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के इस मुकाबले में पंजाब रॉयल्स की फार्म से बाहर चल रही गीता फोगाट ने जहां अच्छी वापसी की और विश्व चैंपियन व्लादीमीर खिनचेगसविली ने भी इस मैच में अपने मुकाबले जीते परन्तु बेंगलुरू योद्धाज के पहलवानों ने अच्छे टीम प्रयास से सफलता अर्जित की। इन दोनों ही टीमों के मुकाबलों में पावलो ओलिनिक ने पुरूषों के 97 किग्रा में मौसम खत्री को हराया.

इस मैच में पंजाब की याना रैटिंगन व बेंंगुलुरू की अलीसा लेम्पे के बीच में बहुत ही दमदार मुकाबला देखने को मिला तथा अंत में अलीसा ने 24-14 से जीत दर्ज की. इसी प्रकार से पंजाब की कप्तान गीता फोगाट ने बेंगलुरु कि युलिया रातकेविच को 9-8 से पराजित किया तथा बेंगलुरू के कप्तान नरसिंह ने रायल्स के प्रवीण राणा को चित किया.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -