लॉकडाउन के दौरान पंजाब पुलिस ने कबड्डी प्लेयर पर चला दी गोली, मौत

अमृतसर: पंजाब के कपूरथला जिले में पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान गाड़ी से जा रहे 24 वर्षीय इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर और उसके दोस्त पर गोली चला दी। इस घटना में कबड्डी प्लेयर अरविंदरजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से जख्मी है।  दरअसल, पुलिस को आशंका थी कि ये दोनों लोग, पुलिस पर हमला कर सकते हैं, इसलिए सिपाही ने गोली चला दी। यह जानकारी  पंजाब पुलिस ने दी है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात लखन के पड्डा गांव की है। उन्होंने बताया है कि सहायक उपनिरीक्षक (ASI) परमजीत सिंह ने अरविंदरजीत सिंह पर गोली चल दी, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि प्रदीप सिंह गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि ASI कार से अपने दोस्त मंगू को गांव छोड़ने जा रहा था तभी रात लगभग 10 बजे कर्फ्यू लगे इलाके में उसे अपनी तरफ एक वाहन आता दिखाई दिया।

पुलिस के अनुसार, ASI और उसके दोस्त ने अरविंदरजीत की कार का पीछा किया और कार को रुकने का इशारा किया जिस पर कार रुक गई। अरविंदरजीत और उसका दोस्त कार के पास गए तो परमजीत ने खुद पर हमला होने की आशंका में सरकारी पिस्तौल से 4 से 5 गोलियां चला दीं, जिससे अरविंदरजीत की जान चले गई जबकि उसका दोस्त जख्मी हो गया।

ऑस्ट्रेलिया दौरा बचाने के लिए ये काम करेगी टीम इंडिया, BCCI ने बताया प्लान

चोटों की वजह से क्रिस्टियानो रोनाल्डो बन पाए है बेहतर इंसान

आइओसी : सत्र के एजेंडे पर इस दिन होगी अगली बैठक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -