ऑस्ट्रेलिया दौरा बचाने के लिए ये काम करेगी टीम इंडिया, BCCI ने बताया प्लान

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2 सप्ताह क्वारंटाइन होने पर हामी भर दी है.BCCI ऑफिशियल ने जानकारी देते हुए बताया है कि इंडियन क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलियाई दौर पर क्वारंटाइन होने को राज़ी है. उन्होंने आगे कहा कि इस वर्ष ICC टी-20 विश्व कप होने की संभावना कम ही दिख रही है. जबकि वर्ष के आखिर में टीम इंडिया को 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाना है. ऐसे में नियमों के अनुसार, टीम इंडिया को 2 सप्ताह के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा.

BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने बताया कि सभी क्रिकेट शुरू करना चाहते हैं, ऐसे में और कोई रास्ता नहीं है. धूमल ने ऑस्ट्रेलियाई अखबार से बात करते हुए कहा, ''दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है. सभी ऐसा करना चाहते हैं. 2 सप्ताह लॉकडाउन लंबा नहीं हैं. यह किसी भी खिलाड़ी के लिए सही होगा क्योंकि जब आप इतने लंबे समय के लिए आइसोलेटेड रहते हैं. फिर दूसरे देश में जाकर 2 हफ्ते के लिए लॉकडाउन में रहना ही सही बात होगी.''

फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की ओर से अभी तक खबर की पुष्टि नहीं हुई है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मेजबान देश टीम इंडिया के आइसोलेशन पीरियड को काटने के लिए होटल खोज रहा है. होटलों के सितंबर में खुलने की सम्भावना है. जहां टीम इंडिया को सीरीज के लिए ट्रेनिंग से लेकर अभ्यास की सुविधा मिलेगी. हालांकि, इस श्रृंखला के लिए भी अभी 6 महीने का समय बाकी है. वहीं वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए आने वाले कुछ महीने अहम हो सकते हैं. 

लॉकडाउन के चलते जर्मनी में फंसे विश्वनाथन आनंद, घरवालें कर रहे जल्द वापसी की उम्मीद

आखिर 57 वर्ष की उम्र में मुकाबले में क्यों उतरेंगे इवांडर होलीफील्ड ?

जुवेंटस के फुटबॉलर पाउलो ने कोरोना से जीती जंग, ट्वीट कर दी जानकारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -