ड्रग्स केस में फरार चल रहे SAD नेता स्वर्ण मंदिर में माथा टेकते आए नजर, सामने आई ये तस्वीर
ड्रग्स केस में फरार चल रहे SAD नेता स्वर्ण मंदिर में माथा टेकते आए नजर, सामने आई ये तस्वीर
Share:

चंडीगढ़: ड्रग्स मामले में फरार चल रहे अकाली दल के नेता तथा पंजाब के पूर्व मंत्री ब्र‍िक्रम स‍िंह मजीठिया की पहली फोटो सामने आई है। इस फोटो में मजीठिया नववर्ष के अवसर पर अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में माथा टेकते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ पंजाब सरकार ने ड्रग्स तस्करी के एक केस में 20 दि‍संबर को FIR दायर कराई थी। पंजाब पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की कई धाराओं के तहत मोहाली स्थित स्टेट क्राइम थाने में यह शिकायत दर्ज की थी।

वही अकाली दल के नेता की तस्वीरों को यूथ अकाली दल ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है। पंजाब पुलिस निरंतर मजीठिया की खोज में कई स्थानों छापेमारी कर रही है। ऐसे में अकाली दल ने उनकी गोल्डन टेम्पल की फोटोज साझा करके सीधा पंजाब पुलिस को चैलेंज कर दिया है। ड्रग्स तस्‍करी के अपराधी मजीठि‍या ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मोहाली जिला न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, मगर ज‍िला कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खार‍िज कर दिया था।

तत्पश्चात, अकाली नेता ने पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की। मगर उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार ने इस याचि‍का पर कुछ तकनीकी आपत्तियां व्यक्त की थीं, ज‍िसके पश्चात् याच‍िका सुनवाई के लि‍ए सूचीबद्व नहीं हो पाई थी। हालांकि बाद में 30 दिसंबर को सुनवाई की दिनांक तय की गई थी, मगर सुनवाई टाल दी गई। पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय में बिक्रम सिंह मजीठिया की अग्रिम जमानत पर सुनवाई अब 5 जनवरी को होनी है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एक्शन में आई सरकार, स्कूल-कॉलेज और थिएटर हुए बंद

इन राज्यों को फिलहाल नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत, हो सकती है बारिश

जनवरी में त्रिपुरा दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, भारत-बांग्लादेश सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -