जनवरी में त्रिपुरा दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, भारत-बांग्लादेश सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा
जनवरी में त्रिपुरा दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, भारत-बांग्लादेश सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

अगरतला: पीएम नरेंद्र मोदी चार जनवरी को त्रिपुरा का दौरा करने वाले हैं. इस दौरे को लेकर प्रदेश में जोरों से तैयारियां की जा रही हैं. प्रदेश में भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर सुरक्षा को सख्त कर दिया गया है. इसके अतिरिक्त BSF की अतिरिक्त तैनाती भी की गई है. पीएम अपने इस दौरे पर हवाईअड्डे के एक नए टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे. इस के चलते उनके साथ आला-अफसर भी उपस्थित रहने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी राजधानी अगरतला में एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं.

वही मीडिया से चर्चा करते हुए BSF की 120 बटालियन के कमांडेंट रत्नेश कुमार ने बताया, ‘जब भी VVIP लोगों का दौरा होता है, तो कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए सुरक्षा बढ़ा दी जाती है. क्षेत्रों में गश्त भी बढ़ा दी गई है.’ बीजेपी के सूत्रों ने यह भी बताया कि पीएम अगरतला के स्वामी विवेकानंद स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. नए टर्मिनल भवन के उद्घाटन के साथ, महाराजा बीर बिक्रम एयरपोर्ट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट्स की लिस्ट में सम्मिलित होने वाले है.

गौरतलब है कि त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी 4 जनवरी को महाराजा बीर बिक्रम हवाईअड्डे के एक नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करने के लिए त्रिपुरा आएंगे. मुख्यमंत्री देव ने कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तथा भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) के सीनियर अफसर भी समारोह में उपस्थित रहेंगे. नये एकीकृत टर्मिनल इमारत (एनआईटीबी) का निर्माण 3,400 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है.

'संक्रमित की हल्की सांस से भी फैल सकता है ओमिक्रॉन', खतरनाक चेतावनी

बाप-बेटे को पुलिस ने मारी गोली, जानिए क्या है मामला?

Honda Cars ने 2021 के लिए थोक बिक्री में 26 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -