पंजाब और राजस्थान में महामुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 52वें और 53वें मुकाबले का आयोजन आज यानी शनिवार 7 मई को होना है। आज चार टीमों में भिड़ंत होनी हैं। आज पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) में मुकाबला होना है और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होनी है। इनमें से तीन टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर यहां पहुंची हैं, मगर खास बात ये है कि IPL 2022 में ये चारों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं। तो चलिए बात करते हैं आज के पहले मुकाबले कि, जिसमे पंजाब और राजस्थान की भिड़ंत होनी है। 

पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में टेबल टॉपर गुजरात टाइटन्स (GT) को पटखनी दी थी। गुजरात के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाली पंजाब की टीम और टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल चाहेंगे कि टीम में किसी भी बदलाव से बचा जाए, क्योंकि टीम के लिए सभी खिलाड़ी योगदान दे रहे हैं और मौजूदा अंतिम एकादश संतुलित नजर आ रही है। ऐसे में शायद की कोई बदलाव देखा जाएगा। 

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 मुकाबले जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) ने लक्ष्य का पीछा करते हुए कई मैच हारे हैं। ऐसे में कप्तान संजू सैमसन चाहेंगे कि बल्लेबाजी में गहराई बनी रहे। टीम के पास पांच मुख्य गेंदबाज हैं। ऐसे में टीम फिर से 6 बल्लेबाजों के साथ ही मैदान में उतरेगी। इस स्थिति में राजस्थान की टीम में कोई बदलाव करने की गुंजाइश नहीं है।  

पंजाब की संभावित अंतिम एकादश:- मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और संदीप शर्मा

राजस्थान की संभावित अंतिम एकादश:- जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), करुण नायर, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन

तेपे सिगेमन इंटरनेशनल शतरंज में यूएसए के नीमन हंस से हारे ये खिलाड़ी

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी में इन शहरों की टीमों ने किया कमाल

चीन में कोरोना के केस बढ़ने से स्थगित हुआ एशियाई खेल समारोह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -