सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी में इन शहरों की टीमों ने किया कमाल
सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी में इन शहरों की टीमों ने किया कमाल
Share:

कर्नाटक, यूपी और दिल्ली ने 12वीं हॉकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के शुरूआती दिन पूल मैचों में अपने प्रतिस्पर्धियों के विरुद्ध शानदार जीत कर चुके है। टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में कर्नाटक ने पूल एफ में अरूणाचल को 10-0 से हरा दिया है। तमिलनाडु भी विजेता रही। पूल जी में यूपी  ने गोवा को 8-0 से जबकि दिल्ली ने गुजरात को 13-0 से पराजित भी कर चुके है।

इसके पहले हुए मुकाबले में तमिलनाडु और हरियाणा ने सेमीफाइनल में आसान जीत हासिल करके हॉकी इंडिया सीनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के फाइनल में अपना स्थान बना लिया था। हरियाणा ने पहले सेमीफाइनल में महाराष्ट्र के विरुद्ध 5-2 से जीत दर्ज की जबकि अंतिम 4 के एक अन्य मुकाबले में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 3-0 से मात दे दी थी ।

हरियाणा के लिए दीपक (21वें, 50वें), दीपक कुमार (12वें), रवि (27वें) और पंकज (45वें मिनट) ने गोल दागे जबकि महाराष्ट्र की तरफ से दोनों गोल कप्तान तालेब शाह (24वें, 52वें) ने दाग दिए है। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच मैच में पहला हॉफ गोल रहित रहा। जिसके उपरांत जे जोशुआ बेनेडिक्ट वेस्ले (44वें), सुंदरपंडी (50वें) और सरवण कुमार (54 वें) ने तमिलनाडु के लिए गोल भी दागे थे। फाइनल रविवार को खेला गया है। महाराष्ट्र और कर्नाटक इससे पहले तीसरे और चौथे स्थान के लिए प्लेऑफ मैचगे खेलने वाले है।

मैड्रिड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद इस खिलाड़ी से होगा नोवाक का मुकाबला

पीवी सिंधू का बड़ा बयान, कहा- 'कोई भी कड़ा प्रतिद्वंद्वी नहीं...'

टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस और मुंबई के बीच भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -