पंजाब पुलिस की गाड़ी ने दो युवतियों को रौंदा, एक की मौत, दूसरी घायल

अमृतसर: पंजाब के जालंधर फगवाड़ा हाई-वे पर धनोवाली के निकट सोमवार सुबह एक दुखद हादसा हो गया. यहाँ तेज रफ्तार ब्रेजा गाड़ी ने दो लड़कियों को कुचल डाला. इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी युवती जख्मी है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से लड़कियों को टक्कर मारी गई, वह किसी पुलिस अधिकारी थी. पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे पर दर्ज हो गई.

 

जालंधर में सुबह दुर्घटना का शिकार हुई मृतक युवती की शिनाख्त धनोवाली की रहने वाली नवजोत कौर के रूप में हुई है. नवजोत कॉस्मो हुंडई में नौकरी करती थी. वह अपनी दोस्त के साथ पैदल नेशनल हाई-वे से गुजर रही थी, उसी समय एक तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया. हादसे में नवजोत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. युवतियों को टक्कर मारने वाली होशियारपुर नंबर की ब्रेजा गाड़ी किसी पुलिस अधिकारी की बताई जा रही है. हादसे के विरोध में मृतक के परिवार वालों ने फगवाड़ा हाई-वे पर चक्का जाम कर दिया. घटना के तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्हें शांत करने की कोशिश करने लगी.

मृतक नवजोत के परिवार वालों ने बताया कि नवजोत उनकी अकेली संतान थी. वह हर दिन की तरह अपने काम पर जा रही थी. लड़की हाईवे क्रॉस कर रही थी, तभी उसे एक गाड़ी ने रौंद दिया. तेज गाड़ी आती देख नवजोत पीछे भी हटी, किन्तु ड्राइवर ने उसे बुरी तरह से हिट कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. उनका कहना था कि मौके पर लड़की को तड़पता छोड़ ड्राइवर गाड़ी लेके फरार हो गया.

केरल बाढ़ से प्रभावित लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दे रही राज्य सरकार

स्पाइसजेट ने रविवार से तिरुपति और दिल्ली के बीच एक नई सेवा की शुरू

राष्ट्रीय शिक्षक शिक्षा परिषद (एनसीटीई) ने जारी किए नए दिशानिर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -