पंजाब ने RPS को दिया महज़ 74 रनो का लक्ष्य
पंजाब ने RPS को दिया महज़ 74 रनो का लक्ष्य
Share:

आईपीएल 10 का आज 55वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के बीच खेला जा रहा है. मैच की शुरुआत में RPS ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया.

RPS का गेंदबाजी चुनना उसके लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ. RPS की गेंदबाजी के सामने पंजाब की पूरी टीम महज़ 73 रनो पर सिमट गयी. पंजाब की तरफ से सर्वाधिक 22 रनो का योगदान अक्षर पटेल ने दिया. पंजाब टीम के कप्तान और घातक बल्लेबाज कहे जाने वाले मैक्सवेल आज बिना खाता खोले ही आउट हो गए. टीम के एक और दिग्गज बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल भी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

आज पंजाब के किसी भी बल्लेबाज का बल्ला नहीं चला. RPS की तरफ से शार्दुल ठाकुर काफी किफायती और सफल गेंदबाज साबित हुए. शार्दुल ने अपने 4 ओवरों में 19 देकर 3 विकेट झटके. इनके अलावा जयदेव, जेम्पा, डैन क्रिस्टियन को 2-2 विकेट मिले. बेन स्टॉक्स के खाते में आज एक भी विकेट नहीं गया. अब देखना है की RPS 74 रनो का लक्ष्य कितनी जल्दी हासिल कर लेती है. 

अगर RPS आज यह मैच जीत जाती है तो वह SRH की जगह अंक तालिका में दुसरे स्थान पर पहुंच जाएगी. अभी SRH के 17 अंक हैं और RPS के 16. आज RPS के जीतने पर उसके 18 अंक हो जायेगे.

IPL में सट्टा लगाने वाले पांच सट्टेबाज गाजियाबाद से गिरफ्तार

मुंबई ने 9 रनो से KKR को दी मात

हैदराबाद के सामने गुजरात के शेर हुए ढेर, 8 विकेट से जीती SRH

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -