मुंबई ने 9 रनो से KKR को दी मात
मुंबई ने 9 रनो से KKR को दी मात
Share:

आईपीएल 10 का 54वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस ने जीत लिया. इस मुकाबले की शुरुआत में KKR ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. बारिश के कारण टॉस देर से हुआ और मैच की शुरुआत भी काफी लेट हुयी.

मुंबई इंडियंस की तरफ से सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस आज अपना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. सौरभ तिवारी ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों की सहायता से 52 रन बनाये. वहीँ अम्बाती रायडू ने टीम के लिए सर्वाधिक रन जोड़े. रायडू ने 37 गेंदों में 63 रन बनाये. रायडू ने इन रनो को बनाने में 6 चौकों और ३ छक्कों का सहारा लिया.

टीम के कप्तान रोहित शर्मा आज कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए और 21 गेंदों में 27 रन बना कर आउट हो गए. शर्मा ने 4 चौके और 1 छक्का भी लगाया. पोलार्ड का बल्ला भी आज शांत रहा और पारी समाप्त होने तक मुंबई ने अपने 5 विकेट खोकर 173 रन बनाये. 

173 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी KKR की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सुनील नारायण ने 4 गेंदे खेली लेकिन एक भी रन नहीं बना सके और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. आज KKR के किसी भी बल्लेबाज का प्रदर्शन ख़ास नहीं रहा. KKR 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 164 रन ही बना सकी. KKR की तरफ से सर्वाधिक 33 रन मनीष पण्डे ने बनाये. मुंबई इंडियंस ने 9 रन से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया और इसी जीत के साथ MI के 20 अंक हो गए.

विनर - मुंबई इंडियंस (MI)

अवार्ड - 

परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच -  करण शर्मा
मैक्सिमम सिक्स ऑफ़ द मैच - अम्बाती रायडू 
स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच - ट्रैंट बोल्ट
मैन ऑफ़ द मैच - अम्बाती रायडू

हैदराबाद के सामने गुजरात के शेर हुए ढेर, 8 विकेट से जीती SRH

बीच मैदान मे कूदा रैना का फैन

IPL-10 : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने खोला अपना राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -