कनाडा और मैक्सिको लैंड-बॉर्डर क्रॉसिंग पर कोविड -19 यात्रा प्रतिबंधों को हटाने के लिए विचार कर रहा बिडेन प्रशासन

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका कनाडा और मैक्सिको से पूरी तरह से टीका लगाए गए आगंतुकों के लिए नवंबर की शुरुआत में चरणबद्ध तरीके से भूमि यात्रा प्रतिबंधों को कम करने पर विचार कर रहा है।

वरिष्ठ संघीय प्रशासन के अधिकारियों का हवाला देते हुए मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवंबर की शुरुआत से, गैर-जरूरी कारणों से यात्रा करने वाले पूरी तरह से टीकाकरण वाले आगंतुकों, जैसे कि दोस्तों या पर्यटन के लिए यात्रा करने वालों को अमेरिकी भूमि सीमाओं को पार करने की अनुमति दी जाएगी। नए नियम मार्च 2020 में पहली बार ट्रम्प प्रशासन द्वारा लगाए गए 19 महीने लंबे भूमि-यात्रा प्रतिबंधों को समाप्त करेंगे।

चूंकि मैक्सिकन और कनाडा के नागरिकों को स्कूल जाने या सीमा पार ट्रकिंग सामान जैसे आवश्यक कारणों से हमेशा प्रवेश करने की अनुमति दी गई थी, इसलिए टीकाकरण की आवश्यकता जनवरी 2022 से शुरू हो जाएगी, जिससे आवश्यक यात्रियों को टीकाकरण के लिए पर्याप्त समय मिल सके। व्हाइट हाउस ने पिछले महीने यह भी घोषणा की थी कि वह अब पूरी तरह से टीका लगाए गए विदेशी आगंतुकों को नवंबर की शुरुआत से अमेरिका जाने वाली उड़ानों में देश में प्रवेश करने से प्रतिबंधित नहीं करेगा।

कर्नाटक: अंकोला-येलापुर हाईवे पर टैंकर पलटने से भड़की भीषण आग, सड़क पर आवागमन पूरी तरह बंद

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भूकंप की तैयारियों पर बैठक की अध्यक्षता की

कर्नाटक: कलबुर्गी में आज सुबह आए भूकंप के झटके, दहशत में घर से बाहर भागे लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -