विधानसभा चुनाव में 30 विधायकों का पत्ता काट सकती है भाजपा

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पूर्व गुजरात भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बड़ा हिंट दिया है। इसमें संकेत किया गया है कि नो-रिपीट थ्योरी के अनुसार पार्टी 100 नए व्यक्तियों को विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है। इसमें जीतने वाले विधायकों का भी पत्ता कट सकता है। गुजरात भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हिम्मतनगर पेज समिति के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोला, 2022 में होने वाले गुजरात विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 100 जीतने वाले विधायकों के साथ नो-रिपीट थ्योरी को अपनाते हुए टिकट काट सकती है।

वही पाटिल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में बताया कि फिलहाल 182 सीटों में से 70 भारतीय जनता पार्टी के पास नहीं हैं। इन 70 सीटों के साथ-साथ 30 मौजूदा विधायकों की बजाय नए चेहरे के साथ चुनाव लड़ सकती है। सीआर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोला कि हिम्मतनगर के MLA राजेन्द्र सिंह चावडा भी यहां स्थाई नहीं हैं। वह बोले कि बतौर सांसद मैं भी स्थाई नहीं हूं।

साथ ही पाटिल ने कहा कि किसी को इस बात को लेकर बुरा मानने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि कोई भी कार्यकर्ता टिकट की मांग कर सकता है, उन्हें ऐसा करना ही चाहिए। पाटील ने बताया कि संगठन में बिल्कुल नये चहरे को पार्टी ने स्थान दिया है। ऐसे में नये चहरे को भी चुनाव में अवसर प्राप्त हो सकता है। पाटिल ने बताया की टिकट देने से पहले पार्टी 5 से 6 भिन्न-भिन्न सर्वे कराती है तथा टिकट ऊपर के स्तर पर निर्धारित होती है। MLA ने कितना काम किया है तथा कितना काम ठीक नहीं किया उसके आधार पर टिकट का निर्णय लिया जाता है।

'कन्यापूजन' के लिए अपनी 'बुआ' के घर पहुंची प्रियंका वाड्रा, बोलीं- पुरानी यादें ताज़ा हो गईं...

अमेरिकी सदन के प्रतिनिधियों ने डिफ़ॉल्ट को टालने के लिए अल्पकालिक ऋण सीमा वृद्धि को दी मंजूरी

केरल: विधानसभा बर्बरता मामले में शिक्षा मंत्री शिवकुट्टी की याचिका हुई खारिज 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -