सड़क निर्माण करवा रहे ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या, मृतक की बोलेरो ले भागे बदमाश
सड़क निर्माण करवा रहे ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या, मृतक की बोलेरो ले भागे बदमाश
Share:

अमृतसर: पंजाब के कपूरथला शहर में शनिवार सुबह 11 बजे दो अज्ञात बदमाशों ने ने जालंधर-कपूरथला रोड पर सड़क निर्माण कार्य में जुटे ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। फिर दोनों आरोपी उसकी बोलेरो लेकर भाग गए। इस घटना के बाद जिला पुलिस ने पूरे पंजाब में अलर्ट जारी करवा दिया है और खुद SSP कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, कपूरथला-जालंधर रोड पर 30 वर्षीय बलविंदर सिंह निवासी गांव कोट धर्म सिंह खुर्द जिला तरनतारन शनिवार सुबह करीब 11 बजे अपनी लेबर के साथ जालंधर रोड पर गांव इब्बन के पास कार्य कर रहे थे। अचानक उसकी गाड़ी के पास दो बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और आते ही उस पर फायरिंग कर दीं। गोलियों की आवाज सुन पास की काम कर रहे श्रमिक, बलविंदर सिंह की तरफ भागे, मगर तब तक लुटेरे बलविंदर की बोलेरो लेकर भाग गए। घायल बलविंदर को उसकी टीम के साथी सिविल अस्पताल कपूरथला पहुंचे, किन्तु तब तक बलविंदर सिंह दम तोड़ चुके थे। 

घटना की सूचना मिलने के बाद SSP कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। डीएसपी-डी अमृत स्वरूप ने बताया कि पूरे राज्य में आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। मामले की गंभीरता से छानबीन की जा रही है। 

नशे के इंजेक्शन देकर पति करता था पत्नी का दुष्कर्म, इस तरह हुआ खुलासा

टेस्ट ड्राइव के बहाने 'फॉर्च्यूनर' ले भागे बदमाश, लेकिन कार की रफ़्तार दे गई धोखा और फिर..

'मैं यौन उत्पीड़न के कारण मरने वाली अंतिम लड़की होनी चाहिए..', लिखकर नाबालिग ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -