टेस्ट ड्राइव के बहाने 'फॉर्च्यूनर' ले भागे बदमाश, लेकिन कार की रफ़्तार दे गई धोखा और फिर..
टेस्ट ड्राइव के बहाने 'फॉर्च्यूनर' ले भागे बदमाश, लेकिन कार की रफ़्तार दे गई धोखा और फिर..
Share:

आगरा: ताजनगरी आगरा के गांधी नगर स्थित सिंधी मोटर्स पर शुक्रवार शाम को कुछ बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे। यहाँ ये लुटेरे टेस्ट ड्राइव के बहाने फॉर्च्यूनर गाड़ी को ले गए और कर्मचारी को हाईवे पर ही फेंककर कार लेकर फरार हो गए। लेकिन गाड़ी की रफ्तार लुटेरों को धोखा दे गई। दरअसल, कार की स्पीड 50 किमी प्रति घंटा से अधिक नहीं बढ़ सकी। ऐसे में हाईवे पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। एत्माद्दौला थाने में लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

दरअसल, यहाँ शुक्रवार शाम को दो बदमाश पहुंचे थे। उन्होंने एक फॉर्च्यूनर कार की डील चार लाख रुपये में कर ली। उन्होंने गैरिज ड्राइवर से कहा कि उन्हें गाड़ी का टेस्ट ड्राइव लेना है। मालिक ने उनके साथ अपने कर्मचारी शफीक को कार में बैठा दिया। टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी को हाईवे पर रामबाग की तरफ लाने पर गाड़ी रोककर बदमाशों ने शफीक को नीचे धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। 

शफीक ने यूपी 112 पर पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इस पर पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। लुटेरे फॉर्च्यूनर गाड़ी को एत्मादपुर की तरफ ले जा रहे थे। लेकिन, उसकी रफ़्तार 50 किलोमीटर प्रति घंटा से ऊपर नहीं जा रही थी। थाना एत्माद्दौला पुलिस लुटेरों के पीछे थी। झरना नाले के पास पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें रोक लिया। इसके बाद बदमाशों को अरेस्ट कर थाने ले आई। पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

तंजानिया के राष्ट्रपति ने पर्यटकों की सुरक्षा के लिए की विशेष पुलिस यूनिट की शुरुआत

गंगा किनारे बसे शहरों में 'वाराणसी' सबसे स्वच्छ, राष्ट्रपति ने मेयर को दिया पुरस्कार

भूकंप के झटकों से डोली असम की धरती, रिएक्टर स्केल पर 4.1 रही तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -