पंजाब चुनाव में चन्नी से हारे सिद्धू ? कांग्रेस जल्द कर सकती है चौंकाने वाला ऐलान
पंजाब चुनाव में चन्नी से हारे सिद्धू ? कांग्रेस जल्द कर सकती है चौंकाने वाला ऐलान
Share:

अमृतसर: पंजाब में कांग्रेस का CM फेस कौन होगा? इस पर जल्द ही सस्पेंस खत्म हो सकता है. कांग्रेस पार्टी की ओर से चरणजीत सिंह चन्नी को ही CM उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है. दरअसल, CM पद का दावेदार चुनने के लिए कांग्रेस ने जो आंतरिक सर्वे कराया था, उसमें चन्नी ही सबसे आगे हैं, ऐसी जानकारी सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी प्रत्याशियों, कार्यकर्ताओं और सांसदों की राय ली जा रही है, ताकि सीएम पद को लेकर किसी प्रकार का मतभेद ना रहे. बताया जा रहा है कि पार्टी आम जनता को भी ऑटोमेटिड फोन के माध्यम से कॉल लगाकर उनकी राय जान रही है. दावा किया गया है कि आने वाले 3-4 दिनों में 1.4 करोड़ लोगों को फोनकॉल करने राय ली जाएगी. बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को वोटिंग होनी है. 10 मार्च को परिणाम आएंगे. मगर अबतक कांग्रेस यह तय नहीं कर पाई है कि उसका सीएम उम्मीदवार कौन होगा, होगा भी या नहीं. 

इस पर सीएम चन्नी, प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सिद्धू भी आमने-आमने आ गए हैं. सिद्धू कई मौकों पर कह चुके हैं कि सीएम उम्मीदवार को लेकर स्थिति स्पष्ट होनी चाहिए. मगर अब रेस में सिद्धू पिछड़ते नज़र आ रहे हैं. पूरी खींचतान के मद्देनज़र कांग्रेस ने पंजाब में सीएम चेहरे की तलाश शुरू कर दी थी. कांग्रेस भी AAP की तरह ही कॉल के जरिए CM फेस पर लोगों की राय मांग रही है. दरअसल, आप ने भी भगवंत मान को सीएम चेहरा बनाने से पहले पंजाब के लोगों की सलाह ली थी.

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

जब लोकसभा स्पीकर ने लगाई राहुल गांधी की क्लास, जानिए क्या थी कांग्रेस नेता की गलती

कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए आर्थिक मदद की तलाश में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -