पंजाब कैबिनेट को लेकर रात 2 बजे तक चली बैठक, सीएम चन्नी और राहुल गाँधी ने दिल्ली में किया मंथन

अमृतसर: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने गुरुवार को नए कैबिनेट में मंत्रियों के चयन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. यह मीटिंग दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर हुई. बैठक लगभग 5 घंटे तक चली और देर रात 2 बजे खत्म हुई. बैठक में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल उपस्थित रहे.

सूत्रों ने बताया है कि पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी सहयोगियों को मंत्रिमंडल से हटाए जाने की संभावना है. सूत्रों ने बताया है कि चन्नी के कैबिनेट में पांच नए चेहरों को शामिल किया जाना है. पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ 20 सितंबर को कांग्रेस की नेता अंबिका सोनी और केसी वेणुगोपाल से मिले थे. पंजाब कांग्रेस में सीएम के नाम का पेंच सुलझने के बाद भी पार्टी की अंदरूनी सियासत में उथल-पुथल जारी है. 

पंजाब में नए सीएम बनाने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह के खेमे को पूरी तरह सरकार से दूर करने की तैयारी है. सिद्धू खेमा इसके लिए पूरी ताकत लगाए हुए है. यही वजह है कि कैबिनेट के विस्तार के लिए दिल्ली पहुंचे चरणजीत सिंह चन्नी के साथ विमान में भी कैप्टन के गुट का कोई नेता नज़र नहीं आया. इस चार्टर विमान में सीएम चन्नी के साथ दोनों डिप्टी सीएम और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मौजूद बताए गए.

पाक स्वास्थ्य विशेषज्ञ ने कहा- "चीन ने COVID-19 के अपने सफल नियंत्रण में अच्छा...."

सीडीसी पैनल उच्च जोखिम वाले वयस्कों के लिए फाइजर कोविड बूस्टर शॉट्स को दे सकता है मंज़ूरी

सफर के दौरान काम में जुटे रहे प्रधानमंत्री मोदी, फोटो हुई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -