केट मिडिलटन की टाॅपलैस फोटो पर प्रकाशन कठघरे में
केट मिडिलटन की टाॅपलैस फोटो पर प्रकाशन कठघरे में
Share:

लंदन। ब्रिटेन के शाही परिवार की प्रिंसेस और प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडिलटन को लेकर जानकारी सामने आई है। दरअसल उन्हें लेकर एक प्रकाशन के करीब 6 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। दरअसल उनकी टाॅपलैस तस्वीर को इन लोगों द्वारा मैगजीन में प्रकाशित करने का आरोप है। ऐसे में इन लोगों पर गोपनीयता और अपराध करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में प्रिंस विलियम ने न्यायालय में बयान दिया था और इस घटना पर दुख व्यक्त किया था।

उन्होंने कहा था कि मैगजीन में मेरी पत्नी की टॉपलेस तस्वीरें छपने से मैं बेहद दुखी हुआ। मेरी मां की इस तरह की तस्वीरें छपती थीं वह भी मुझे इस दौरान याद आया। यह काफी दुखी करने वाली बात है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मनाने गया था। हमें अकेलापन चाहिए था। हम जानते हैं फ्रांस के लोग दूसरों की निजता का सम्मान करते हैं लेकिन जिस तरह हमारी तस्वीरें ली गईं वह चैंकाने वाला था।

गौरतलब है कि फ्रांस की क्लोजर मैगजीन में इस तरह की फोटो छपी थी हालांकि ला प्रविर्स नामक फ्रांसीसी समाचार पत्र में केट की स्विमसूट की फोटो प्रकाशित हो चुकी है। मगर इन घटनाओं पर प्रिंस ने दुख जताया है उनका कहना है कि यह काफी मुश्किलभरी बात है। गौरतलब है कि राजसी जोड़े की ये तस्वीरें साल 2012 की हैं। जब केट और उनके पति विलियम फ्रांस में छुट्टियां मना रहे थे।

प्रकाशन पर आरोप है कि आरोपियों के माध्यम से इस शाही जोड़े की निजता का हनन हुआ। मिली जानकारी के अनुसार न्यायालय में प्रिंस की ओर से कहा गया कि फोटोग्राफर्स पर आरोप है कि उन्होंने लेंस का प्रयोग कर छिपे तरीके से केट और विलियम की निजी तस्वीरें लीं। इस मामले में मैगजीन के संपादकए चीफ एग्जिक्यूटिव और ला प्रविंस के दो फोटोग्राफर्स और अखबार के पब्लिशिंग डायरेक्टर को आरोपी बनाया गया है।इस मामले में आरोपियों पर जुर्माने की मांग की गई है।

जलियांवाला बाग हत्याकांड : आज ही के दिन की थी अंग्रेज़ो ने दरिंदगी की हद पार

ये हॉलीवुड एक्ट्रेस पति के बाद कर रही हैं किसी मिस्ट्री मैन को डेट

8 जून को ब्रिटेन में होंगे आम चुनाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -