पुनीत राजकुमार के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, शेयर की ये खास पोस्ट
पुनीत राजकुमार के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, शेयर की ये खास पोस्ट
Share:

कन्नड़ के जाने माने मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार को आज प्रातः 11।44 पर दिल का दौरा पड़ने के पश्चात् आईसीयू में एडमिट कराया गया। उनका बेंगलूरु के विक्रम हॉस्पिटल के ICU वार्ड में उपचार चल रहा था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कहा जा रहा है कि वो आज प्रातः जिम में कसरत करने गए थे, जहां वर्जिश के चलते ही उन्हें हार्ट अटैक आया। उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया मगर उनकी हालत देखकर चिकित्सकों के होश उड़ गए। खबरों के अनुसार, उनके भाई शिवराजकुमार और यश भी वहीं पर जिम कर रहे थे।

वही खबर सुनते ही हॉस्पिटल के बाहर सैंकड़ों प्रशंसकों का हूजूम इकट्ठा हो गया। जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस के अतिरिक्त व्यवस्था करने पड़ी। प्रदेश भर से उनके प्रशंसकों का हॉस्पिटल के बाहर और उनके घर के बाहर पहुंचने का सिलसिला जारी है। जिसे देखते हुए बेंगलुरू शहर को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है। रोष में प्रशंसक तोड़फोड़ कर सकते हैं। पुलिस कमिश्नर एवं दूसरे बड़े अफसर हॉस्पिटल पहुंचे हैं। वही उनके निधन पर पीएम मोदी ने भी शोक व्यक्त किया किया है।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि पुनीत के पिता Singanalluru Puttaswamaiah Muthuraj को डॉ। राजकुमार के नाम से जाना जाता था। वो कन्नड फिल्मों में लोकप्रिय अभिनेता और गायक थे। अभिनेता ने कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया था। 1953 में अभिनेता ने पर्वतम्ना से शादी की थी। उनके पांच बच्चे थे। 30 जुलाई 2002 को राजकुमार एवं उनके दामाद गोविंदराजू और दो अन्य को वीरप्पन ने गजनूर में एक्टर के घर से अपहरण कर लिया था। 

आखिर क्यों अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत? सामने आई ये बड़ी वजह

पुनीत राजकुमार के निधन से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, सोनू सूद से लेकर इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

नहीं रहे साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, इस कारण गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -