नहीं रहे साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, इस कारण गई जान
नहीं रहे साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, इस कारण गई जान
Share:

कन्नड़ के जाने माने लोकप्रिय एक्टर पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है, हाल ही में उन्हें खराब स्वास्थ्य होने के चलते शहर के विक्रम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनके निधन से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में मातम पसर गया है, हर कोई उनके जाने से सदमे में है। घटना की खबर प्राप्त होने पर उनके समर्थकों की भीड़ हॉस्पिटल के बाहर जुट गई है। बता दें कि पुनीत राजकुमार कन्नड़ अभिनेता डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे एवं केएफआई के एक प्रमुख स्टार शिवराज कुमार के छोटे भाई हैं।

वही एक बाल कलाकार के तौर पर वे 12 फिल्मों में नजर आए हैं। उन्होंने 1986 में फिल्म बेट्टद हूवु के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फ़िल्म अवार्ड जीता है।1980 के दशक में एक बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में नजर आने के पश्चात् पुनीत राजकुमार ने फिल्म अप्पू में एक अग्रणी किरदार के साथ अपने फिल्मी सफ़र का आरम्भ किया। यह एक बहुत बड़ी हिट फिल्म रही थी।

पुनीत राजकुमार को आकाश (2005), अरसु (2007), मिलन (2007) और वंशी (2008) जैसी मूवीज में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है जो अभी तक उनकी सबसे बड़ी व्यावसायिक कामयाबी रही हैं। 2007 में आरसु में अपने अभिनय के लिए उन्होंने एक फिल्म फेयर अवार्ड हासिल किया तथा 2008 में मिलन में अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें कर्नाटक राज्य का सर्वश्रेष्ठ एक्टर का अवार्ड मिला था।

चिरंजीवी की दिलेरी ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, किया ये बड़ा काम

ICU में भर्ती हुआ साउथ का ये मशहूर सुपरस्टार

कर्नाटक के हासन में वार्षिक हसनम्बा समारोह हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -