पुलिस को पुलिया के नीचे मिली डरी सहमी बच्ची, फिर शुरू हुई कहानी...

Jan 12 2019 05:27 PM
पुलिस को पुलिया के नीचे मिली डरी सहमी बच्ची, फिर शुरू हुई कहानी...

पुणे: महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में रहने वाली एक नाबालिग मंदबुद्धि लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पांच घटे के अंदर हिरासत में ले लिया है. पीड़ित लड़की के गुमशुदा होने की सूचना मिलते ही पांच घंटे के अंदर पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

रात भर जमकर चली शराब पार्टी, सुबह रांची के कब्रिस्तान में मिली युवक की लाश

शहर के मध्यवर्ती क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की दोपहर को घर से बाहर गई थी. शाम को देर तक घर नहीं पहुंचने पर उसके परिजन और रिश्तेदार उसे ढूंढने के लिए निकले थे, लेकिन इसके बाद भी जब लड़की नहीं मिली. इसी बीच रात लगभग 12 बजे के पुलिस निरीक्षक संजय शुक्ला गश्त कर रहे थे, वहीं कुछ नागरिक इस बारे में चर्चा कर रहे थे. पुलिस निरीक्षक शुक्ला ने इस बारे में नागरिकों से जानकारी ली. नागरिकों ने बताया है कि दोपहर को घर से बाहर जाने के बाद लड़की वापिस घर ही नहीं लौटी.

हुस्न के जाल में फंसकर जवान ने पाकिस्तान को दी ख़ुफ़िया जानकारी, 18 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर

पुलिस निरीक्षक ने रात के वक़्त ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पेट्रोलिंग बढ़ा दी और पुलिस की दूसरी टीम को भी इस बारे में सूचना दे दी. साथ ही लड़की के परिजनों पुलिस के साथ लड़की को ढूंढने निकल गए. इस दौरान चार बजे के लगभग लड़की शहादा-दोंडाई के रोड पर भेंडवा नाले के पुल के नीचे लड़की डरी-सहमी से पाई गई. जिसे पुलिस ने घरवालों के सुपुर्द कर दिया है.

खबरें और भी:-  

 

प्रेमी से धोखा मिलते ही प्रेमिका ने की आत्महत्या

गरम दूध में मलाई कम थी तो किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

पत्नी को सुनसान जगह पर ले गया पति और कहा- 'संबंध बनाने में मजा नहीं आ रहा..' और फिर...