टेस्ट मैच में पुजारा ने बनाया रिकॉर्ड
टेस्ट मैच में पुजारा ने बनाया रिकॉर्ड
Share:

भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच का सोमवार को पांचवा दिन था, इस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने बल्लेबाजी करके एक रिकॉर्ड कायम किया है. टेस्ट मैच में पांचो दिन बल्लेबाजी करने वाले वह भारत के तीसरे बल्लेबाज बन गए है. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है जिसमे पुजारा ने भारतीय खिलाड़ी एम. जयसिम्हा और रवि शास्त्री के बाद टेस्ट मैच में पांचो दिन बल्लेबाजी करने की सूची में तीसरा स्थान बनाया है.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में पुजारा चौथे दिन मैदान में उतरे थे और 2 रन बनाकर नाबाद रहे, पुजारा को शिखर धवन के बाद मैदान में उतारा गया था. शिखर धन ने चौथे दिन 94 रनो की पारी खेली थी. इस मैच के पहले दिन पुजारा 8 रन बनाकर नाबाद रहे, दूसरे दिन 47 रन बनाकर नाबाद रहे, तीसरे दिन 52 रन बनाकर नाबाद रहे, चौथे दिन मैच के आखिरी में उतरे पुजारा 2 रन बनाकर नाबाद रहे और पांचवे दिन भी बल्लेबाजी करने उतरे.

बता दे कि श्रीलंका-भारत के टेस्ट मैच के पहले दिन बारिश और कम रौशनी के कारण केवल 11.5 ओवर का खेल हो पाया था, दूसरे दिन भी मैच बारिश से काफी प्रभावित हुआ. भारत ने पहली पारी में 172 रनो का स्कोर किया है.

महान बल्लेबाज है चेतेश्वर पुजारा- लंकाई कोच पोथास

टेस्ट का पाठ पढ़ा पवेलियन लौटे पुजारा

आधी भारतीय टीम पवैलियन लौटी, बारिश के कारण खेल फिर रूका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -