टेस्ट का पाठ पढ़ा पवेलियन लौटे पुजारा
टेस्ट का पाठ पढ़ा पवेलियन लौटे पुजारा
Share:

पहले दिन से भारतीय बल्लेबाजों कोई ढाल बने पुजारा मैच के तीसरे दिन एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेल पवेलियन लौट गए. पुजारा के रूप में टीम इंडिया को छठा झटका लगा. काफी संघर्ष के बाद दिन के पांच रन बने थे कि गमागे ने पुजारा को बोल्ड कर भारत को एक और झटका दे दिया. पुजारा ने अपनी इस पारी के दौरान 117 गेंदें खेली और 52 रन बनाए. पुजारा की इस महत्वपूर्ण पारी की खास बात यह रही कि अपनी इस पारी में उन्होंने 40 रन सिर्फ चौके से ही बनाए. वही दुसरे दिन का भी खेल बारिश के भेंट चढ गया. दो दिन में सिर्फ 32.5 ओवरों का ही खेल हो पाया.

इस दौरान श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को जम का छकाया और 50 रन के भीतर ही भारतीय टीम के 5 विकेट चटका दिए. बात करे मैच के पहले दिन की तो सुरंगा लकमल ने तीन विकेट चटकाए और दूसरे दिन के खेल में दसुन शनाका ने दो भारतीय बल्लेबाजों को धराशाही किया. कोहली द्वारा बनवायी गई इडेन गार्डन्स की ये पिच गेंदबाजों के लिए अच्छी सामित हो रही है.

जहां एक तरफ भारतीय बल्लेबाज खराब शॉट खेल अपना विकेट गंवा बैठे. जबकि दूसरी तरफ टेस्ट विशेषज्ञ कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने धैर्य के साथ बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट क्रिकेट का असली मतलब समझाया.

 

सेरेना ने अपनी शादी को दिया 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' का नाम

दूसरे दिन का खेल भी बारिश में धूला, भारत का स्कोर 74 पर 5

बुमराह ने अपने फैंस को इस तस्वीर से किया कायल

पंजाब की शांति भंग करना चाहता है पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -