पुडुचेरी में 26 अप्रैल तक के लिए लागू हुआ लॉकडाउन
पुडुचेरी में 26 अप्रैल तक के लिए लागू हुआ लॉकडाउन
Share:

केंद्र शासित प्रदेश पुदुचेरी 26 अप्रैल तक तालाबंदी लागू करने जा रहा है, अधिकारियों ने एक बयान में यह खुलासा किया है। इससे पहले, कल केंद्रशासित प्रदेश ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच रात के 10 बजे से सुबह 5 बजे तक केवल एक रात कर्फ्यू लगाया। लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर की गई घोषणा। सभी दुकानों से अनुरोध है कि वे दुकानें बंद करने का समय तय करें। इस निर्णय के पीछे का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि सभी कर्मचारी रात 10 बजे तक अपने आवास पर वापस पहुंच जाएं। 

इसके अतिरिक्त, केंद्र शासित प्रदेश के होटलों को केवल रात 8 बजे तक डाइन-इन सेवाओं को बंद करने के लिए कहा गया है। आदेश में यह भी कहा गया है कि होम डिलीवरी सेवाएं रात 10 बजे तक खुली रहेंगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को पुडुचेरी में 4,692 सक्रिय मामले दर्ज किए गए। 

देश में कोविड-19 की स्थिति बिगड़ती जा रही है और कई राज्य अधिक टीकाकरण अभियान, कर्फ्यू या लॉकडाउन की स्थिति से निपट रहे हैं। पिछले चार दिनों में देश में दो लाख से अधिक कोरोना वायरस संक्रमणों और प्रतिदिन 1,000 से अधिक संबंधित मौतों की सूचना दी जा रही है जो किसी बुरे सपने से कम नहीं है। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, देश ने पिछले 24 घंटों में 2,59,170 नए कोविड-19 संक्रमण और 1,761 मौतों की सूचना दी।

विकास दुबे केस में यूपी पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से मिली क्लीन चिट, लगे थे फर्जी एनकाउंटर के आरोप

कोरोना की बढ़ती सकारात्मकता दर राज्य सरकारों के लिए है बड़ी चिंता का विषय

जेल से निकलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने किया ऐसा काम की फिर चला गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -