पुडुचेरी सीएम का किरण बेदी के खिलाफ धरना पांचवे दिन भी जारी

पुडुचेरी: पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी का उपराज्यपाल किरण बेदी की कार्यशैली से नाराज होकर दिया गया धरना शनिवार को चौथे दिन भी राजनिवास के बाहर जारी हैं. इस बीच उन्होंने केन्द्र सरकार को एक पत्र लिखकर बेदी पर निरंकुश तरीके से कार्य करने का आरोप लगाया है. बेदी अभी दिल्ली में हैं और उन्होंने सीएम तथा उनके मंत्रियों से खुले सार्वजनिक मंच पर तमाम मुद्दों पर 21 फरवरी को चर्चा करने का  प्रस्ताव दिया है.

आज झारखण्ड दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, देंगे 3 मेडिकल कॉलेज और 4 अस्पतालों की सौगात

दरअसल, नारायणसामी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बेदी हर दिन समानांतर प्रशासन चलाकर अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग , मछुआरों तथा निचले तबके के लोगों के लिए बनाई गईं कल्याणकारी योजनाओं में बढ़ा उत्पन्न कर रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि बेदी न तो मंत्रिमंडल के फैसलों को मान रही हैं और न ही कानून का पालन कर रहीं है. सीएम ने अपने पत्र में कहा है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मान ली जाती, तब तक राजनिवास के बाहर उनका धरना ख़त्म नहीं होगा. नारायणसामी ने राष्ट्रपति से भी मामले में दखल देने की मांग की और कहा कि राष्ट्रपति कोविंद को बेदी को लोकतांत्रिक तरीके से कार्य करने का सुझाव देना चाहिए.

पुलवामा हमले में बोले अब्दुल्ला, सर्वदलीय प्रस्ताव में शांति अपील न होने से निराश

इस बीच बेदी ने कहा है कि वे यहां 21 फरवरी को खुले सार्वजनिक मंच पर सभी मामलों पर चर्चा करने के लिए राजी हैं, जहां सीएम, उनके मंत्री, आम जनता के साथ ही मुख्य सचिव, वित्त सचिव तथा अन्य लोग भी उपस्थित होंगे. मीडियाकर्मियों को व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज में बेदी ने कहा है कि इससे यह समझने में सहायता मिलेगी कि हमने गरीबों के लिए धन बचाने के लिए कितनी सावधानी से कार्य किया है.

खबरें और भी:-

कपिल के शो से सिद्धू को निकाला, लोग बोले अब पंजाब कैबिनेट से भी निकालो

न्यूयॉर्क के एक मकान में लगी आग, पांच की मौत

एक साथ चुनाव लड़ेगी शिवसेना और भाजपा, जल्द होगा गठबंधन का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -