कपिल के शो से सिद्धू को निकाला, लोग बोले अब पंजाब कैबिनेट से भी निकालो

नई दिल्‍ली : जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में CRPF जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 जवानों की शहादत ने पूरे देश को आक्रोश से भर दिया है. ऐेसे में क्रिकेटर से राजनेता बने और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान ने लोगों के गुस्‍से को भड़काने में, आग में घी डालने जैसा काम किया है, जिससे लोगों का आक्रोश सिद्धू के खिलाफ चरम पर पहुँच गया है.

न्यूयॉर्क के एक मकान में लगी आग, पांच की मौत

उल्लेखनीय है कि सिद्धू ने मीडिया में पुलवामा में हुए आतंकी हमले से जोड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि ऐसे वक्‍त में भी पाकिस्‍तान से बातचीत जारी रखनी चाहिए. किसी एक शख्स के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं माना जा सकता. इसके बाद से ही देश में नवजोत सिंह सिद्धू को ले‍कर विरोध बढ़ता जा रहा है. आक्रोशित लोगों ने सोशल मीडिया पर मांग की थी कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से हटा दिया जाए. कई दर्शकों ने तो कपिल के शो का बहिष्कार करने की भी मांग उठाई थी. इसके बाद खबरें आईं थी कि अभी सिद्धू को कपिल के शो से हटा दिया गया है. वहीं अब ट्विटर सिद्धू को पंजाब केबिनेट से भी बाहर निकालने की मांग उठ रही है.

24 फरवरी को गोरखपुर में होंगे पीएम मोदी, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की करेंगे शुरुआत

ट्व‍िटर पर #SackSidhuFromPunjabCabinet जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. दिल्‍ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने मांग की है कि सिद्धू को कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह तुरंत पंजाब के कैबिनेट से बाहर करना चाहिए, क्योंकि खुद पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कह चुके हैं.

खबरें और भी:-

कहीं 44 शहीदों के पीछे मुफ्ती मोहम्मद सईद का वो फैसला तो नहीं ?

बीजेपी और एआईडीएमके के बीच सीट बंटवारे को लेकर हुई चर्चा

पुलवामा हमला: शहीदों की चिता पर सियासी रोटियां सेंक रहे अखिलेश, मोदी-योगी पर किया हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -