PUBG के जरिए हुआ प्यार! विवाहित महिला हिमाचल से जा पहुंची यूपी, शख्स को देखा तो हुआ ये हाल...

PUBG के जरिए हुआ प्यार! विवाहित महिला हिमाचल से जा पहुंची यूपी, शख्स को देखा तो हुआ ये हाल...

चमोली: पबजी को लेकर देश में कई तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है वही देश में पबजी पर तो प्रतिबंध लग चुका है, किन्तु ये गेम ऐसा भी कराएगा ये किसी ने भी नहीं सोचा होगा। सोशल मीडिया, डेटिंग एप पर तो रोमांस तथा मोहब्बत के किस्से आपने बेहद सुने होंगे, किन्तु पबजी पर किसी को प्यारा हो जाए तो ये केस चौंका देने वाला बनता है। मोहब्बत भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि मीलों दूर बैठे व्यक्ति से हुआ। दरअसल, हिमाचल की रहने वाली एक विवाहित महिला को यूपी के वाराणसी में रहने वाले अपने पबजी दोस्त से प्यार हो गया। 

वही महिला के इश्क को न उसका रिश्ता रोक पाया तथा न ही मीलों की दूरी। हिमाचल से वो महिला डायरेक्ट अपने पबजी प्रेमी से मिलने उत्तर प्रदेश जा पहुंची। महिला के अचानक लापता होने के पश्चात् परिवार चिंतित हो गया। सब स्थान पर खोज किया, किन्तु उसका कहीं पता नहीं चला। हैरान करने वाला खुलासा तो उस समय हुआ जब महिला हिमाचल के कांगड़ा से उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंची। वो अपने पबजी प्रेमी को देखकर चौंक गई। जिससे वो इश्क करती थी वो व्यक्ति तो 12वीं का छात्र निकला। महिला का जब प्यार से विश्वास उठा तो उसने खुद अपने परिवार के पास हिमाचल कॉल किया। 

साथ ही महिला का जब कॉल लगा तो परिवारवालों की जान में जान आ गई। महिला को समझ आया कि वो मोहब्बत नहीं फितूर है, उसने अपने घरवालों को बताया कि वो उसे वहां से वापस ले जाएं। जिसके पश्चात् पुलिस को इस घटना की तहरीर दी गई। पुलिस ने महिला को बरामद करने के पश्चात् उसे उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया। वही इस घटना को सोशल मीडिया पर वायरल होते जरा भी समय नहीं लगा।

लखनऊ में एक आर्मी अफसर की गला रेतकर हत्या, केंट क्षेत्र मिला रक्तरंजित शव

चंद रुपयों के लिए पति ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए दे दी सुपारी

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, आरोपी बाप-बेटे गिरफ्तार