BSNL के इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8Mbps तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा
BSNL के इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8Mbps तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा
Share:

अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने तीन नए प्लान्स पेश किए हैं. इन प्लान के तहत 8Mbps तक की स्पीड के साथ 3 जीबी तक डाटा दिया जाएगा. इसके तहत 3 नए प्लान्स पेश किए गए हैं जिसमें पहला प्लान 349 रुपये, दूसरा 399 रुपये और तीसरा 499 रुपये का है. जहां 349 रुपये और 399 रुपये के प्लान में 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जएगा. वहीं, 499 रुपये के प्लान में 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इन प्लान्स को पूरे देश में 1 जुलाई से लागू कर दिया जाएगा. इन प्लान्स को अंडमान और निकोबार में उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy Note 10 में नहीं होगा ये ख़ास स्लॉट

अगर बात करें 349 रुपये के प्लान की तो कंपनी ने 2GB BSNL CUL नाम दिया है. इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें 8Mbps तक की स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी. डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps तक रह जाएगी. डाटा के अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (BSNL नेटवर्क पर) की सुविधा दी जाएगी. वहीं, अन्य नेटवर्क्स पर रात 10:30 बजे से सुबह 6 बजे तक और रविवार को अनलिमिटेड कॉल्स की जा सकेंगी.

बिल गेट्स ने मानी इस प्रोडक्ट लॉन्च को लेकर अपनी बड़ी गलती

399 रुपये का प्लान इस प्लान का नाम भी 2GB CUL है. इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें 8Mbps तक की स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी. डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps तक रह जाएगी. इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेंगी.

Mi Band 4 की हो रही बम्पर ब्रिकी, अब तक बिक चुकी इतने लाख यूनिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 499 रुपये का प्लान इस प्लान का नाम 3GB CUL है. इस प्लान में 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें भी स्पीड 8Mbps तक होगी। लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 1Mbps तक रह जाएगी. साथ ही इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेंगी. तीनों प्लान्स में एक फ्री इमेल आईडी और 1 जीबी स्पेस उपलब्ध कराया जाएगा.

Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा

Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -