मकैनिकल वॉच वाले इस iPhone की कीमत उड़ा देगी होश, बने है केवल 99 यूनिट

मकैनिकल वॉच वाले इस iPhone की कीमत उड़ा देगी होश, बने है केवल 99 यूनिट

कस्टमाइज्ड लग्जरी स्मार्टफोन मेकर कैविआर द्वारा लेटेस्ट ऐपल स्मार्टफोन्स iPhone XS और iPhone XS Max की 'ग्रैंड कॉप्लिकेशंस स्केलेटन टर्बिलन' रेंज अनाउंस कर दी गई है. झास बात यह है कि इस रेंज के आईफोन्स में स्पेशल मकैनिकल वॉच भी मिलेगी. जो कि सबसे खास है. कैवियार के स्टाइलिस्टिक डिजाइन 'ऑफ द प्लैनेट्स ऐंड देयर ऑर्बिट्स' के लिए बायर्स को जेब ढीली करनी पड़ सकती है. 

कीमत की बात की जाए तो iPhone XS के 64GB मॉडल की कीमत 8,370 डॉलर (करीब 5.8 लाख रुपये), 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 8,680 डॉलर (करीब 6.1 लाख रुपए) और 512GB मॉडल के लिए बायर्स को 9,060 डॉलर (करीब 6.29 लाख रुपए) में पेश किया गया है. 

iPhone XS Max के बारे में बात की जाए तो 256 GB मॉडल की कीमत 9,130 डॉलर (करीब 6.31 लाख रुपए)और 512 GB मॉडल की कीमत 9,444 डॉलर (करीब 6.54 लाख रुपए) रखी है. आपको यह एक खडस बात यह भी बता दें कि  कंपनी ने इसके केवल 99 पीसेज तैयार किए हैं, यानी कि केवल 99 यूजर्स ही इसे खरीद सकते हैं. 

स्पेशल एडिशन आईफोन्स में कंपोजिट ब्लैक टाइटेनियम पैनल पीवीड कोटिंग के साथ और इसके साथ ही इसमें सफेद कीमती पत्थर और गोल्ड प्लेटेड हिस्से शामिल किए गए हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सीरीज में कैविआर ने फोन के रियर पैनल पर एक स्केलेटन वॉच मैकेनिज्म लगा है. इसे खरीदने वालों के लिए एक ख़ास बात यह है कि पिंक गोल्ड, टाइटेनियम, ब्लैक और गोल्ड में इसे आप खरीद सकते हैं. इतना ही नही कैविआर अपने प्रॉडक्ट्स की क्वालिटी और ऑथेंटिसिटी की गारंटी के साथ इसे दुनिया भर में इसकी फ्री शिपिंग भी ऑफर करता है. 

10 हजार हो सकती है कीमत, Poco F1 Lite की जरूरी जानकारियां लीक

अब शाओमी ला रही मुड़ने वाला फोन, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी होगी कीमत

Royal Enfield Bullet Trials की होली के बाद दस्तक, ये रहेंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स

अब दुनिया देखेंगी 100 MP कैमरा वाले फोन, 2019 में ही करेंगे धमाका