JIO फोन को टक्कर देने आया Lava 34 Super, जानिए कीमत-फीचर्स

JIO फोन को टक्कर देने आया Lava 34 Super, जानिए कीमत-फीचर्स

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) द्वारा भारत में अपना एक फीचर फोन लावा 34 सुपर (Lava 34 Super) हाल हे में लॉन्च किया गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि लावा के इस फोन का मुकाबला जियो के फोन से हो सकता था, लेकिन इस फोन की सबसे बड़ी कमी यह ज्ञाता होती है कि इसमें 4जी का सपोर्ट आपको नहीं मिलेगा. 

बताया जा रहा है कि लावा 34 सुपर फीचर फोन ब्लैक-रेड और सनराइज गोल्ड कलर वेरियंट में मिल जाएगा. अब बात इस फोन के फ़ीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में की जाए तो इस फोन में कंपनी ने कई अहम फीचर्स को शामिल किया है. लावा 34 सुपर के फीचर्स में आपको डिस्प्ले 2.4 इंच की दी जा है और इसके साथ 1 साल की वारंटी भी इसमें मिल रही है और इसके अलावा इस फोन में एक बॉक्स स्पीकर दिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन 8 अलग-अलग भाषाओं को सपोर्ट करने में सक्षम है. बता दें कि इस फोन में 2500 एमएएच की बैटरी आपको दी जा रही है और बैटरी बचाने के लिए इसमें सुपर बैटरी मोड भी दिया गया है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस फोन की बैटरी को लेकर 30 घंटे तक के टॉकटाइम का दावा किया है. कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो फोन में 1.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए कोई कैमरा आपको नहीं इसमें दिया जा रहा है. अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया जा रहा है. 

10 हजार हो सकती है कीमत, Poco F1 Lite की जरूरी जानकारियां लीक

अब शाओमी ला रही मुड़ने वाला फोन, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी होगी कीमत

Royal Enfield Bullet Trials की होली के बाद दस्तक, ये रहेंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स

अब दुनिया देखेंगी 100 MP कैमरा वाले फोन, 2019 में ही करेंगे धमाका