पंजाब के एक लड़के ने PUBG में लगा दिए इतने रूपये

पंजाब के एक लड़के ने PUBG में लगा दिए इतने रूपये

मार्केट में इस समय एक बहुत तेज़ी से लोग के दिमाग पर चढ़ा हुआ है| जिसकी वजह से बहुत से लोगो को काफी ज्यादा नुक्सान उठाना पड़ा है  और कई लोगो को जान से हाथ धोना पड़ा है | इस गेम का नामा पबजी, बीते  साल तक पबजी मोबाइल गेम (PUBG Mobile) के चक्कर में लोगों की मानसिक स्थिति खराब हो जाया करती थी परन्तु  अब आर्थिक स्थिति खराब हो रही है। असल में यह रिपोर्ट हैरान करने वाली है कि बच्चों पर वीडियो गेम किस कदर हावी हो गया है। बीते सप्ताह ही पंजाब में एक लड़के ने पबजी खेलने के लिए पिताजी के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये खर्च किए थे, इसके साथ ही  अब दूसरी रिपोर्ट सामने आई है। 

एक अलग रिपोर्ट के अनुसार  पंजाब के मोहाली में एक 15 साल के बच्चे ने पबजी मोबाइल खेलने के लिए अपने दादा जी के अकाउंट से दो लाख रुपये निकाले है । रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे ने अपने दादा जी के पेंशन के पैस खर्च किए हैं। और मोहाली के रहने वाले इस बच्चे ने  पबजी में अननोन कैश के तहत स्किन, क्रेट्स जैसे गेमिंग आइटम खरीदने के चक्कर में दादा जी के खाते से पैसे निकाले हैं। बीते  दो महीने में उसने कुल 30 ट्रांजेक्शन कर दिए  हैं। अभी हाल ही में उसने पेटीएम से गेम में पेमेंट किया है। और बच्चे के इस कारनामें के बारे परिवारवालों को तब पता चला, जब वे बैंक में पासबुक अपडेट करवाने गए थे । 

इस बात के खुलासे से बच्चे ने दो लाख रुपये खर्च करने वाली बात को स्वीकार कर लिया  है। इस संबंध में बच्चे के स्कूल के एक सीनियर के विरुद्ध शिकायत दर्ज की गई है, क्योंकि उसी ने बच्चे को दादाजी के खाते से पेमेंट करने के लिए उकसाया था और आइडिया दिया था और पेमेंट दोनों के पबजी अकाउंट में किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते सप्ताह ही पंजाब में एक 17 साल के बच्चे ने अपने पिताजी के खाते से 16 लाख रुपये पबजी खेलने के लिए निकले थे। उसने अपनी मां के मोबाइल से सभी पेमेंट्स  पुरे किये थे। परिवारवालों ने बताया कि पैसे इलाज के रखे हुए थे।

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन पर मिलेगा शानदार ऑफर

अगर आपको किसी ने WhatsApp पर कर दिया ब्लॉक, तो ऐसे करें उसे मैसेज

अगर जल्दी खत्म हो जाता है आपका डाटा, तो यह प्लान आ सकता है आपके काम