Realme को तगड़ा झटका, इस ख़ास वजह के कारण ऑफलाइन स्टोर्स पर स्मार्टफोन बैन
Realme को तगड़ा झटका, इस ख़ास वजह के कारण ऑफलाइन स्टोर्स पर स्मार्टफोन बैन
Share:

ऑनलाइन-ऑफलाइन की लड़ाई अब तेज होती हुई नजर आ रही है. बता दें कि अब स्मार्टफोन कंपनियां ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं. वहीं इसी बीच रियलमी को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है.प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भारत के पॉपुलर ऑफलाइन रिटेलर्स संगीता, पूर्विका और बिग सी ने यह तय किया है कि वह ऑनलाइन फोकस्ड ब्रांड Realme के स्मार्टफोन्स नहीं बेचेंगे.

दूसरी ओर आईटी प्रोडक्ट्स बेचने वाले डीलर्स ने बताया कि उन्होंने कुछ टॉप ब्रांड्स - डेल, लेनोवो, एचपी और एसर के साथ भी इसे लेकर डील की है जिसके तहत ऑनलाइन कीमत पर ही प्रोडक्ट्स सेल होंगे. वहीं ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) के प्रेसिडेंट अरविंदर खुराना ने इसे लेकर बताया कि 'ऑफलाइन सेलफोन स्टोर्स उन ब्रांड्स के साथ सहयोग नहीं करेंगे जो ऑनलाइन एक्स्क्लूसिव लॉन्च करना जारी रखेंगे. 

फ़िलहाल जो भी इसके चलते रियलमी को काफी नुकसान झेलना पड़ेगा. संगीता मोबाइल के मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष चंद्रा ने बताया कि Realme के स्मार्टफोन न बेचने का मन बनाया है. जबकि 20 हजार आईटी रिटेलर्स को रिप्रेजेंट करने वाले साकेत कपूर जो फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया आईची एसोसिएशन के सेकरेटरी भी है का कहना है कि इस ऐग्रिमेंट में ऑनलाइन एक्स्क्लूसिव मॉडल्स के लिए कोई स्कोप नहीं है. 

 

बाजार में पसर जाएगा सन्नाटा, इन बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा Vivo V15 Pro

चाहिए अगर कुछ हटके, तो आज ही कम दाम में घर ले आएं Mobiistar X1 Notch

पूरी दुनिया पर भारी पड़ा भारतीय स्मार्टफोन बाजार, 2018 में 14.5 प्रतिशत बढ़ी सेल

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -